संजीवनी टुडे

कासगंज से दो फर्जी सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार, बाइक बरामद

संजीवनी टुडे 19-11-2018 16:33:05


कासगंज। कासगंज के गंजडुंडवारा में पुलिस ने सोमवार को दो फर्जी सीबीआई अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से फर्जी परिचय पत्र, आधार कार्ड व एक बाइक बरामद की गई है। कासगंज के एसपी अशोक कुमार ने बताया कि गंजडुंडवारा के सुदामापुरी निवासी अमन गुप्ता पुत्र धर्मेंद्र गुप्ता ने रविवार को प्राथमिकी दर्ज करते हुए बताया था कि, उनके पास राहुल झा पुत्र प्रकाश झा निवासी प्लॉट क्रमांक 1208 टावर क्रमांक 12 रॉयल हेरीटेज अहमदपुर फरीदाबाद एवं शिवप्रताप पुत्र शैलेंद्र सौरहा निवासी राजेडीहा राजनूहा, संत कबीर नगर आए।

इन्होंने अपना परिचय सीबीआई के अधिकारी के रूप में दिया और उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया तथा नौकरी दिलाने की एवज में छह लाख रुपये की मांग की। पीड़ित द्वारा आरोपियों को चार लाख रुपये दे भी दिए गए। पीड़ित के अनुसार आरोपित अभी दो लाख रुपये की और मांग कर रहे थे। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने अमन गुप्ता से आरोपितों को अपने शेष दो लाख रुपये ले जाने के लिए बुलाने को कहा।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सोमवार की सुबह 11:00 बजे जैसे ही दोनों आरोपित चांदी तिराहा के करीब पहुंचे, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एसपी के अनुसार आरोपितों के पास से दो फर्जी परिचय पत्र, चार फर्जी आधार कार्ड तथा एक बिना नंबर की बाइक बरामद की गई है। आरोपितो के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now