संजीवनी टुडे

दहेज के खातिर विवाहिता को जिंदा जलाने के मामले में दो आरोपियों ने अदालत में किया आत्मसमर्पण

संजीवनी टुडे 13-08-2020 20:03:44

जिले के कोतवाली बागपत क्षेत्र में दहेज की खातिर विवाहिता को थिनर से जिंदा जलाने के मामले में ससुर समेत दो आरोपितों ने पुलिस को चकमा देकर अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।


बागपत। जिले के कोतवाली बागपत क्षेत्र में दहेज की खातिर विवाहिता को थिनर से जिंदा जलाने के मामले में ससुर समेत दो आरोपितों ने पुलिस को चकमा देकर गुरुवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। 

शोभापुर गांव निवासी महिला कोमल की शादी युवक पवन निवासी गाधी के साथ हुई थी। गत 13 मार्च को कोमल संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई थी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। उसके भाई रवित ने पुलिस को बताया था कि बहन कोमल को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। दहेज की मांग पूरी न होने पर कोमल के ऊपर थिनर उडे़लकर आग लगा दी थी।

उसकी तहरीर पर कोमल के आरोपित पति पवन, सास सावित्री, ससुर संतराम, जेठ दिनेश, जेठानी अंजली और रिश्तेदार अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपित ससुर संतराम व रिश्तेदार अनिल ने आज सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इसकी पुलिस को भनक भी नहीं लगी। उधर कोतवाली एसएसआइ जाहिद खां का कहना है कि आरोपितों ने पुलिस दबाव में अदालत में आत्मसमर्पण किया है। अन्य आरोपित पूर्व में जेल जा चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद करीना कपूर ने इंस्टा पर शेयर की सेल्फी

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended