संजीवनी टुडे

ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर छात्र से बनाती थी शारीरिक संबंध लेकिन एक दिन...

संजीवनी टुडे 25-05-2018 20:54:20

चंडीगढ़। में एक 33 वर्षीय महिला टीचर अपने ही छात्र का शारीरिक शोषण करती थी। बच्चे के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने  टीचर को अरेस्ट कर पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जानकारीयों के अनुसार पीड़ित छात्र कक्षा 10 में पढ़ता है वह उसी मोहल्ले में रहने वाली एक महिला टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। इसी दौरान महिला ने छात्र से कई बार शारीरिक संबंध बनाए।


खबरों के मुताबिक छात्र क्लास में फेल हो गया तो उसके माता-पिता टीचर के घर पहुंचे और कहा कि अब वह अपने बच्चे को यहां नहीं पढ़ाएंगे। जब टीचर को पता चला कि छात्र अब यहां नहीं पढ़ेगा तो उसने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया। घबराए माता-पिता ने शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से अपने बच्चे को बाहर निकालकर घर लेकर आ गए। तभी थोड़ी देर बाद टीचर उनके घर पहुंच गई और कफ सिरप पी लिया तो डरकर बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
 
MUST WATCH 

सूचनाओं के अनुसार छात्र ने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन संबंध बनाती थी और टीचर ने बच्चे को एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। छात्र के मोबाइल में टीचर के कई मैसेज भी मिले हैं। फिलहाल टीचर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended