संजीवनी टुडे

मनचलों से परेशान तीन छात्राएं पहुंची पुलिस थाने, अश्लील शब्द कहने पर मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 29-02-2020 19:14:11

शनिवार को तीन छात्राओं ने पुलिस स्टेशन भूना में दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता छात्राएं कक्षा सातवीं व आठवीं में शिक्षा ग्रहण कर रही हैं।


फतेहाबाद। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भूना की तीन छात्राओं ने मनचलों के खिलाफ पुलिस में शिकायत देखकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस पर पुलिस ने दो युवकों के विरुद्ध छात्राओं से अश्लील शब्द कहने पर मामला दर्ज कर लिया है। विद्यालय के आसपास पुलिस गश्त को भी बढ़ा दिया गया है। 

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की दो दर्जन छात्राओं ने मनचलों से परेशान होकर उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर गृहमंत्री व एसपी को लिखित शिकायत भेज कर सुरक्षा की मांग की थी। इसके साथ-साथ स्कूल छुट्टी के दौरान पुलिस गश्त बढ़ाए जाने का भी छात्राओं ने निवेदन किया था। शनिवार को तीन छात्राओं ने पुलिस स्टेशन भूना में दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत दी थी। 

शिकायतकर्ता छात्राएं कक्षा सातवीं व आठवीं में शिक्षा ग्रहण कर रही हैं। पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर भूना के ढक्की  मोहल्ला के वार्ड नंबर 9 निवासी कालू व सन्नी तथा इनके कई दोस्तों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में बरहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मामला संज्ञान में आते ही तुरंत एक्शन लिया : एसएसओ
थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह नैन ने बताया कि तीन छात्राओं की शिकायत मिलने के बाद दो युवक कालू व सन्नी तथा उसके कई दोस्तों के खिलाफ छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कर लिया है। इसके अतिरिक्त स्कूल टाइम के दौरान पुलिस गश्त को भी बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़े: कोरोना वायरस का कहर: 500 अरबपतियों के डूबे 444 अरब डॉलर

यह भी पढ़े: नींदड़ के किसानों ने फिर शुरू किया जमीन समाधि सत्याग्रह, 50 दिनों से सरकार के निर्णय का कर रहे थे इंतजार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended