संजीवनी टुडे

जहरीली शराब पिलाने से टॉपटेन अपराधी की मौत, पत्नी ने लगाया पति के दोस्तों पर हत्या का आरोप

संजीवनी टुडे 09-04-2020 15:04:06

थाना नवाबगंज क्षेत्र में टॉप टेन अपराधी की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। पत्नी ने पति के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।


फर्रुखाबाद। थाना नवाबगंज क्षेत्र में टॉप टेन अपराधी की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। पत्नी ने पति के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर गुरुवार को पहुचीं पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लिया है। 

थाना क्षेत्र के नरोसा सिकंदरपुर निवासी चंदन देवी पत्नी रामवीर (35) ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार की शाम उसके घर पर उसके पड़ोस के ही गांव नगला दमू निवासी इंद्रेश कुमार पुत्र हृदय राम गंगबार तथा उसके साथ में शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव फरीदपुर निवासी अनुज कुमार गंगबार आए। यह लोग उसके पति को घर से बुला ले गए। गांव से लगभग 500 मीटर दूर पर खेत में बैठकर पति को जबरन शराब पिलाई। एक बार उसका पति उठकर भागा तो इंद्रेश ने दौड़ कर पकड़ लिया तथा उसको फिर बैठा लिया। जिसके बाद उसको दोबारा शराब पिलाने के बाद लगभग एक घंटे बाद उसका पति घर पर आया। तथा बाहर चबूतरे पर वह गिर गया। 

पीड़िता के मुताबिक, उसके पति ने इंद्रेश व अनुज पर जहरीली शराब पिलाने की बात बताई। हालत ज्यादा गंभीर होने पर परिजन आनन-फानन में उसको लेकर शहर के निजी चिकित्सक के यहां जा रहे थे, तभी नवाबगंज फर्रुखाबाद रोड पर चौराहे से आगे मंडी के पास रामवीर ने दम तोड़ दिया। परिजनों में कोहराम मच गया। मृत अवस्था में शव को लेकर अपने घर पहुंचे। तभी गांव के प्रधान ने फोन द्वारा रामवीर के मरने की सूचना थाना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी आर के शर्मा व हल्का के दरोगा रहमत खान ने शव को अपने कब्जे में ले लिया गुरुवार को हल्का के दरोगा ने शव का पंचनामा भरा। गांव वालों का कहना हैजहां एक तरफ कोरोना महामारी के चलते देशभर में लाक डाउन है वही नवाबगंज थाना क्षेत्र में खुलेआम धड़ल्ले से शराब बिक रही है जिससे अभी तो एक मृत्यु ही हुई है, लेकिन इसी प्रकार शराब बिकती रही तो न जाने कितनी मौतें होगी। गांव वालों का आरोप है कि जब शराब बिकने की बात आती है तो थाना पुलिस एकदम चुप्पी साध लेती है। ग्रामीणों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आसपास के कई गांव में शराब बिक्री का धंधा बहुत जोरों पर फल फूल रहा है। 

ग्राम प्रधान ने बताया कि मृतक की माली हालत बहुत खराब है। उसके घर पर खाने के लिए एक किलो आटा तक नहीं था। मृतक की पत्नी चंदन देवी ने नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दी। लेकिन थाना पुलिस ने खबर लिखे जाने तक तहरीर पर कोई भी कार्यवाही नहीं की। हल्का के दरोगा रहमत खान ने बताया की तहरीर नामजद दी गई है। जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। मृतक टॉप टेन अपराधियो की सूची में दर्ज है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: गुजरात: सूरत में बिना लक्षण वाले व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आने से प्रशासन चिन्तित

यह खबर भी पढ़े: 50 करोड़ लोगों के गरीबी में धकेल सकता है कोरोनावायरस : ऑक्सफैम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended