संजीवनी टुडे

अपनी साथी कांस्टेबल को लिफ्ट देने के बहाने ले गया होटल, पिलाई नशीली दवा और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 20-11-2019 04:30:00

आरोपी कांस्टेबल की पहचान आनंद गौतम के रूप में हुई है, जो विदिशा जिले में पोस्टेड है।


भोपाल। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी की राजधानी भोपाल से सामने आया है जहां एक कांस्टेबल के विरुद्ध अपनी साथी कांस्टेबल को कथित तौर पर नशीली दवा देकर रेप का केस दर्ज किया है। आरोपी कांस्टेबल की पहचान आनंद गौतम के रूप में हुई है, जो विदिशा जिले में पोस्टेड है। 

5 माह पूर्व जब ये वारदात हुई तब गौतम की तैनाती भोपाल के बाहरी क्षेत्र के नजीराबाद पुलिस स्टेशन में थी। भोपाल के टीटी नगर थाने की पुलिस का बताना है कि, पीड़ित कांस्टेबल का आरोप है कि उसे वॉशरूम जाना था तो गौतम उसे जवाहर चौक में एक होटल में ले गया था। 

यह खबर भी पढ़े:चॉकलेट का लालच देकर दादा ने 3 साल की मासूम पोती को अपने पास बुलाया और फिर...

वहां उसने उसे नशीली दवा मिलाकर किसी पदार्थ का सेवन करा दिया। आरोपी कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में बताया कि, 'ये वारदात 15 जून को हुई जब मैं अपनी ड्यूटी पूरी करने के पश्चात अपनी बहन का इंतजार कर रही थी। मेरा अस्वस्थ थी एवं वॉशरूम जाना चाहती थी। 

तभी गौतम ने मुझे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी तथा एक होटल में ले गया। जहां मुझे नशीले पदार्थ का सेवन कराकर मेरे साथ रेप किया।' पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया कि गौतम वारदात वाले दिन के पश्चात उसका पीछा करने लगा। साथ ही धमकी देने लगा कि वो वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम कर देगा। 

पीड़िता का बताना है कि, गौतम दावा करता था कि उसने छुपे कैमरे से मेरा अश्लील वीडियो तैयार कर रखा है। पीड़िता के मुताबिक, गौतम ये भी बोला कि अगर योन संबंध कायम नहीं किए तो वो उसके चेहरे पर तेजाब फेंक देगा। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended