संजीवनी टुडे

मुस्लिम लड़की से शादी करने के लिए युवक ने बदला अपना धर्म, उतार दिया मौत के घाट

संजीवनी टुडे 13-07-2019 16:35:29

गुजरात में ऊना के नवाबंदर इलाके में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया।


राजकोट। गुजरात में ऊना के नवाबंदर इलाके में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। वो युवक अपना मजहब बदलकर मुस्लिम युवती से विवाह करना चाहता था। कुछ लोगों ने उसकी हत्या करके कार से बांध लिया। तत्पश्चात लाश को लगभग 200 मीटर तक घसीटा। 

sgfg

स्थानीय लोगों को शख्स खून से लथपथ हालत में मिली। जिसे देखने हेतु घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। मरने वाले की पहचान रमेश सोलंकी के तौर पर हुई।

संवाददाता का बताना है कि, शख्स किसी मुस्लिम युवती से शादी रचाना चाहता था। उसने अपना धर्म बदला और एक वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट किया था। वीडियो में ये बोलता हुआ नजर आ रहा है कि अब मैं मुस्लिम बन गया हूं। 

sgfg

मेरे पास एक बहुत अच्छी सी मुस्लिम लड़की है, मैं उससे निकाह कर लूंगा। इस वीडियो को जारी करने के थोड़े ही वक्त के पश्चात ही युवक को मार दिया गया। पुलिस का बताना है कि वह पेशे से मछुआरा था। शव को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजा गया है। 

उसकी मृत्यु का पता चलते ही रास्ते में लोगों ने 'पुलिस हाय हाय' के नारे लगाए हैं। अस्पताल के रास्ते पर चक्का जाम भी कर दिया गया। बाद में पुलिस के काफी समझाने पर लोग पीछे हटे। इस मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now