संजीवनी टुडे

हवस मिटाने के लिए 15 साल के लड़के को महिला टीचर ने लिया गोद और फिर...

संजीवनी टुडे 08-12-2019 06:30:00

एक महिला अध्यापिका की ऐसी करतूत समक्ष आई है जिसे जानकर आप सन्‍न रह जाएंगे।


नई दिल्‍ली। एक महिला अध्यापिका की ऐसी करतूत समक्ष आई है जिसे जानकर आप सन्‍न रह जाएंगे। शिक्षिका छात्र को इसलिए गोद लिया ताकि अपनी हवस मिटा पाए। ये मामला अमेरिका के न्‍यूजर्सी के ट्रेन्‍टन का है। अब उस शिक्षिका को कक्षा लेने पर बैन कर दिया गया है। गोद लेने के पश्चात वो प्रतिदिन छात्र से यौन संबंध कायम कर रही थी। उस पर बैन अदालत के निर्णय तक रहेगा।

छात्र को परिजनों ने निकाला, शिक्षिका ने फौरन अपना लिया क्‍योंकि... 
बता दें कि, लड़के को जब अपने घर से निकाल दिया गया तब अध्यापिका उसकी लीगल गार्जियन बन गई। लड़के ने दावा किया है कि अनेक महीनों तक शिक्षिका ने  रोज उसके साथ यौन संबंध कायम किए। मामले में अभी ट्रायल जारी है।

यह खबर भी पढ़े:दहेज के लालचियों ने बहू को रेड लाइट एरिया में बेच दिया जहां रोज बिस्तर पर...

प्रारंभ में गलत तरीके से छूती थी फिर धीरे-धीरे 
बच्चे का भविष्य खराब करने एवं यौन शोषण के मामले में अध्यापिका पर मुकदमा चलाया जा रहा है। अदालत के दस्तावेजों की माने तो, बच्चे की कस्टडी लेने से पूर्व ही अध्यापिका उसके बहुत नजदीक हो गई थी। शुरुआत में  अध्यापिका गलत ढंग से उसे छूती थी, किन्तु लड़का इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच पा रहा था। पश्चात में लड़के ने जब उसे संबंध बनाने से इंकार किया तो उन्होंने दबाव बनाया।

गिरफ्तारी के पश्चात से ही लगा अध्यापिका पर बैन 
गिरफ्तारी के बाद से ही शिक्षिका छुट्टी पर थी, किन्तु अब उनके स्कूल जाने पर तब तक बैन लगा दिया गया है जब तक अदालत का निर्णय नहीं आ जाता। प्रॉसेक्यूटर की माने तो, पीड़ित लड़के को ये लगने लगा था कि उसे घर में जगह देने के पीछे अध्यापिका का उद्देश्य उसके साथ संबंध कायम करना ही था।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended