संजीवनी टुडे

नौकरी और आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 22-01-2020 10:36:24

हाल ही में जुर्म के एक मामले में यूपी में आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट में बीते मंगलवार को थाईलैंड की युवती का शव फ्लैट में मिला।


आगरा। हाल ही में जुर्म के एक मामले में यूपी में आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट में बीते मंगलवार को थाईलैंड की युवती का शव  फ्लैट में मिला। अपार्टमेंट के लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया। जांच के पश्चात लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। 

थाईलैंड की निवासी अंचली कासी अक्टूबर 2018 में भारत आई थी। वो स्पा सेंटर में कार्य करती थी। हेरिटेज अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट लेकर जीवन व्यापन कर रही थी। पिछले  मंगलवार की सुबह अपार्टमेंट के लोगों ने फ्लैट से बदबू आने पर पुलिस को जानकारी प्रदान की। 

यह खबर भी पढ़े:सेक्स गिरोह का भंड़ाफोड़: चार महिलाओं सहित दो पुरुष भी शामिल

मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट में गई तो महिला की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। जमीन पर गोलियां बिखरी हुई थी। फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी जब्त हुआ है, जिसमें औरत ने खुदकुशी की बात लिखी है। 

नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली
खबरों की माने तो, औरत की खुदकुशी करने के पीछे बेरोजगारी की बात सामने आई है। फतेहाबाद रोड के स्पा सेंटर बंद होने के पश्चात अनेक युवतियां बेरोजगार हो गई हैं। अंचली भी बेरोजगारी से जूझ रही थी। ये बात उसने अपने सुसाइड नोट में भी लिखी। 

उसने लिखा है कि नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली। जहां ये भी बोला जा रहा है कि वो मौत चाहती है। उसने अपने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि मेरे मरे हुए शरीर को जलाया जाए। इसके बाद शव को यमुना में प्रवाहित कर दिया जाए। जिससे मेरी आत्मा को शांति प्राप्त हो सके। 

बता दें कि, फॉरेंसिट टीम ने घटनास्थल की गहराई से छानबीन की तो उन्हें कमरे में सिगरेट और अन्य सामान प्राप्त हुआ है।  कुछ गोलियां भी फर्श पर पड़ी हुई थी। पुलिस ने एफएसएल की टीम से छानबीन कराई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended