संजीवनी टुडे

ससुराल वालों और पति की प्रताड़ना से तंग आकर प्रेमी संग भाग गई विवाहिता, 40 दिन बाद लौटी तो...

संजीवनी टुडे 06-12-2019 12:36:10

कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में ससुराल वालों एवं अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर रूपा रंजन नामक महिला घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली तो वापस ही नहीं लौटी।


रांची। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में ससुराल वालों एवं अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर रूपा रंजन नामक महिला घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली तो वापस ही नहीं लौटी। मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, परिजन उसे मरा हुआ मानकर रांची के नगड़ी में मिले शव पर दावा करने लगे व पुलिस भी परेशान थी किन्तु अब रूपा 40 दिनों के पश्चात वापस लौट आई है। 

मामले में अब पुलिस के समक्ष जो कहानी आई है उसकी माने तो, बरियातू के एक अपार्टमेंट में जीवन बिताने वाली रूपा अपने फेसबुक के मित्र संग ससुराल वालों की प्रताड़ना से आजिज आकर फरार हो गई थी। मामले में पुलिस की पूछताछ में रूपा ने कहा कि, ''वह अपने ससुराल वालों व पति की प्रताड़ना से परेशान हो चुकी थी।  इस कारण 18 अक्टूबर को अपने घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली। 

यह खबर भी पढ़े:प्रेमी से धोखा मिलने पर महिला कैशियर ने तालाब में कूदकर दे दी जान, कमरे से मिली चिट्ठी...

घर से निकलने के पश्चात अपने फेसबुक फ्रेंड नीतीश कुमार को रांची के दिव्ययान चौक के नजदीक बुला ली। फिर उसी संग कार में बैठकर पटना आई। एक-दो दिन ठहरने के पश्चात नीतीश संग जम्मू चली गई, जहां अपने फेसबुकिया प्रेमी संग एक महीने तक रही। जम्मू से नीतीश पटना लौट आया।  नीतीश ने ही उसे अपने बाप के पास जाने को बोला। 

रूपा उसके कहने पर जनशताब्दी एक्सप्रेस से पटना से रांची लौट रही थी।'' वहीं मामले में पुलिस के मुताबिक, इसकी जानकारी उन्हें मिली और सूचना मिलते ही उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए मुरी रेलवे स्टेशन पर जब्त कर लिया। अब रूपा को उसके मां-बाप को सौंप दिया गया है एवं वो किसी भी कीमत पर ससुराल वालों संग रहने को राजी नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended