संजीवनी टुडे

तीन साल से शादी का झांसा देकर करता रहा यौनशोषण, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 27-07-2019 12:43:15

मैरिज वेबसाइट पर जान पहचान होने के बाद दोस्ती हो जाने पर लगभग तीन वर्ष तक शादी करने का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।


श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक मैरिज वेबसाइट पर जान पहचान होने के बाद दोस्ती हो जाने पर लगभग तीन वर्ष तक शादी करने का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक उसे शादी कर लेने का झांसा देकर उसका यौनशोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महिला थाना पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी की निवासी 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि वर्ष 2016 में उसने शादी के लिए एक मैरिज वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल अपलोड किया था। इसके कुछ दिन बाद हरियाणा के पानीपत निवासी रविंद्र रावल उससे चैट करने लगा। दोनों में दोस्ती हो गई। 

पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि रविंद्र रावल मुलाकात करने के लिए गंगानगर आने लगा। उसे अपने साथ पानीपत भी लेकर गया और अपने घरवालों से मिलवाया। उसके घर वाले उनकी शादी करने को सहमत थे। पिछले तीन वर्ष से रविंद्र उसे शादी कर लेने का कहता रहा लेकिन जब वह शादी के बारे में बात करती तो टाल देता था। इस दौरान उसने अनेक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

युवती ने बताया कि रविंद्र ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended