संजीवनी टुडे

तीन तलाक देकर सहेली के साथ फरार हुई पत्नी, मां ने कहा...

संजीवनी टुडे 20-09-2018 12:31:09


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर थाने में पुलिस के सामने एक लड़की ने अपने पति से तीन तलाक कहा और सहेली के साथ रहने के लिए चली गई। अब पुलिस का कहना है कि  लड़कियां बालिग हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है। पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है और इंसाफ मांग रहा है।

जानकारी के अनुसार सीतापुर जिले के खैराबाद इलाके की रहने वाली हसीन की शादी 2 माह पहले दिल्ली के रहने वाले आजाद से हुई थी। पति आजाद ने कहा कि शुरू में सब ठीक था लेकिन अचानक हसीन ने मायके जाने की जिद की और फिर वापस नहीं लौटी।

हसीन की मां शाहिदा और पति आजाद ने कहा कि हसीन का अफेयर एक नारजीन नाम की लड़की के साथ चल रहा है। दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे रिश्ते हैं इसी वजह से हसीन गलत आरोपों में पति को फंसा रही है।

हसीन ने आरोप लगाया कि उसका पति आज़ाद उसे मारता पीटता है और शराब भी पीता है। दोनों सहेलियां महिला पुलिस थाने पहुंच कर हसीन के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। सीओ सिटी योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लड़कियां बालिग हैं और अपनी मर्जी से साथ रह रही हैं।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हसीन और नाजरीन ने बताया कि हसीन की शादी जबरदस्ती की गई थी और वो शुरू से ही इस शादी के खिलाफ थी। पति रोजाना शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। हसीन की मां शाहिदा बेगम ने कहा कि दोनों सहेलियों को एक बार संबंध बनाते हुए भी पकड़ा था और उन्हे बहुत फटकार भी लगाई थी।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now