संजीवनी टुडे

अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों ने की खुदकुशी

संजीवनी टुडे 25-03-2019 13:06:29


उरई। जनपद में अलग-अलग थाना क्षेत्र में रविवार की रात तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इनमें खुदकुशी के दो मामले कदौरा थाना क्षेत्र के हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कस्बा कदौरा में बेरी रोड पर 75 वर्षीय लालाराम प्रजापति ने बीमारी से परेशान होने के कारण अपने कच्चे मकान में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह पत्नी मुन्नी ने जब शव झूलता देखा तो वह बदहवास हो गयी। बाद में पुलिस को सूचना दी गयी। हल्का इंचार्ज विनोद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

परिजनों की माने तो आठ वर्ष पहले लालाराम की आंखों की रोशनी पूरी तरह चली गई थी, जिससे उसका जीवन बेहद कठिन हो गया था। इसी से परेशान होकर उसने खुदकुशी की कदौरा थाना क्षेत्र में ही मरगाया में अपने खेत की रखवाली के दौरान परवल सिंह (55) ने रात में पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके अलावा माधौगढ़ थाने के बंगरा ग्राम में वृद्ध किसान ने बीमारी और गरीबी से त्रस्त होकर आत्महत्या कर ली। 60 वर्षीय जगदीश राठौर सोमवार सुबह चार बजे अपने खेत पर गया और वहीं बबूल के पेड़ पर फांसी का फंदा कस कर झूल गया। पुलिस इन सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है। 

More From crime

Trending Now
Recommended