संजीवनी टुडे

नाबालिग के साथ तीन लोगो ने किया दुष्‍कर्म

संजीवनी टुडे 23-02-2018 18:57:02

Source: google

नई दिल्ली। प्रखंड के हुमाजांग गांव में गुरुवार की रात तीन युवकों द्वारा एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और फिर उसकी जलाकर हत्या करने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार पीड़िता और आरोपी दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं। जिसके कारण गांव में तनाव की स्थिति ज्यादा बनी हुई है। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग रात को करीब 8 बजे शौच के लिए निकली थी। वहां पर गांव के ही तीन लोग सद्दाम आलम, ईशरार आलम तथा साहिद आलम ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उसे जला दिया। कुछ स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना युवती के घर वालों को दी। उसके बाद परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे । ग्रामीणों को देख कर आरोपी वहां से फरार हो गए।

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई  

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अखिलेश बी वारियर ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ज्ञान रंजन को मौके के लिए रवाना किया। पुलिस के प्रयास से नाबालिग को उपचार के लिए निकटवर्ती गांव रानीगंज भेजा गया। लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने रात में ही छापेमारी कर सद्दाम आलम और ईशरार आलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि साहिद आलम फरार हो गया। इधर, जब घटना की जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिल, तो उग्र हो गए और सड़क पर उतर आए। शव के साथ सड़क जाम का प्रयास कर रहे थे।

MUST WATCH

लेकिन इसी क्रम में पुलिस ने शव को दूसरे रास्ते से पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं। दल के कार्यकर्ताओं ने सुबह में दो घंटे तक प्रतापपुर-जोरी मार्ग को जाम रखा। वे पीड़ित परिवार को मुआवजा और फरार आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended