संजीवनी टुडे

निर्दोष लोगो ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की दो महिलाओं समेत तीन लोग गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 27-01-2020 19:37:40

हरियाणा में सिरसा शहर पुलिस ने ब्लैकमेंल करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।


सिरसा। हरियाणा में सिरसा शहर पुलिस ने ब्लैकमेंल करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों कि पहचान कर्मजीत उर्फ बब्ली, प्रदीप रानी उर्फ शोभा तथा हरीश कुमार के रुप में की गई है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ​मायावती ने योगी सरकार पर लगाया आरोप, CAA की खिलाफत कर रही महिलाओं के खिलाफ मुकदमे हों वापस

पुलिस के अनुसार गत 25 जनवरी को फ्रिज और आरओ मैकेनिक नवदीप को कर्मजीत ने फ्रिज ठीक करने के बहाने घर पर बुलाया। जैसी ही नवदीप घर में घुसा तो महिला ने कमरा बंद कर लिया। इसी दौरान एक युवती और दो युवक वहां पहुंच गये और सभी ने मिलकर बंद कमरे में मैकनिक की नग्न अवस्था में विडियो बनाई। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे 50 हजार रुपये मांगे अन्यथा उसे बलात्कार के झुठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। तत्पश्चात आरोपियों ने नवदीप की जेब से 10 हजार रुपये निकाल लिए तथा उसकी स्कूटी और मोबाईल फोन भी छीन लिये।

पुलिस के अनुसार कुछ समय बाद आरोपियों ने नवदीप की मां से दस 10 हजार रुपये ले लिए और बाकी रुपये भी शीघ्र पहुंचाने की बात कहते हुए मोबाइल और स्कूटी सौंप दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 26जनवरी को नवदीप से आठ हजार रुपये और ऐंठ लिए। नवदीप ने वारदात की सूचना पुलिस को दी तो उसने तुरंत कार्रवाई करते हुये दो महिलाओं और एक व्यक्ति समेत तीन लोगों को काबू कर लिया है तथा ऐंठी गई 28 हजार रुपये की राशि भी बरामद कर ली है।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियो को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और इनसे पूछताछ कर इस धंधे संलिप्त अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended