संजीवनी टुडे

तिलक समारोह से लौट रहे एक वृद्ध सहित तीन को ट्रक ने कुचला

संजीवनी टुडे 16-06-2018 18:54:26


पटना। शनिवार की अल सुबह अमरपुर-बांका मुख्य मार्ग खेमीचक गांव स्थित आनंद फ्यूल स्टेशन के समीप तिलक समारोह से लौट रहे एक वृद्ध सहित तीन को ट्रक ने कुचल दिया। इससे तीनों की मौत हो गई। शव की पहचान बाइक चालक सुरेन्द्र कुमार झा (36), औंकारनाथ झा उर्फ शंकर (30) एवं दयानंद झा (70) के रूप में हुई है। तीनों बौंसी थाना क्षेत्र के कुड़रो गांव निवासी थे। बालू लोडेड ट्रक की सीधी टक्कर में औंकारनाथ झा एवं दयानंद झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। जबकि गंभीर रूप से जख्मी सुरेंद्र कुमार झा की मौत इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई। पुलिस ने तीनों शव का पोस्टमार्टम शनिवार को बांका सदर अस्पताल में कराने के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक दयानंद झा अपनी पौत्री शिल्पा कुमारी की शादी अमरपुर प्रखंड के सतघरा गांव निवासी रामप्रसाद झा के पुत्र मुकेश कुमार झा से तय की थी। तिलकोत्सव समारोह से एक ही बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। इसी क्रम में सामने से तेजगति से आ रहे बालू लदे ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दिया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। इस बीच तीनों जख्मी सड़क पर तड़पते रहे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

कुछ लोग टहलने के लिए सड़क पर निकले तो तीनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉ. अभय प्रकाश चौधरी ने जख्मी औंकारनाथ तथा दयानंद को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से जख्मी सुरेन्द्र को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। इसी क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक के मोबाइल से स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचित किया। इसके बाद कुड़रो गांव से परिजन रेफरल अस्पताल पहुंच गए। बताया जाता है कि मरने वाले में लड़की का दादा दयानंद झा तथा चाचा सुरेन्द्र कुमार झा शामिल थे। इस बाबत थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now