संजीवनी टुडे

अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-11-2020 08:56:29

अवैध हथियारों के साथ तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार


जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की ओर से शुरू हुए ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत रामगंज थाना पुलिस और उत्तर जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हथियार लेकर घूम रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक पिस्टल,दो देशी कट्टे सहित सात जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई अन्य वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है। 

पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर डाॅ राजीव पचार ने बताया कि ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत रामगंज थाना पुलिस और उत्तर जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए हार्डकोर अपराधी रमजानी शेख (39) निवासी गलतागेट हाल इंदिरा गांधी नगर खोह नागोरियान, नदीम उर्फ समीर (32) निवासी लालकोठी और मोहम्मद इमरान (32) निवासी गलतागेट को गिरफ्तार किया गया है। जिनसेे एक पिस्टल,दो देशी कट्टे सहित सात जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। जिन्होंने किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हथियार लेकर घूमना बताया है। फिलहाल इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन युवक किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अवैध हथियार लेकर इलाके में घूम रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई कर संदिग्धों को धर-दबोचा और उसकी तलाशी में उसके पास एक पिस्टल,दो देशी कट्टा और सात जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। आरोपित रमजनी शेख के खिलाफ लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, फिरौती, जमीनों पर अवैध कब्जे,फायरिंग कर दहशत फैलाने सहित तीन दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है।

इसके अलावा इसके कब्जे से विभिन्न सोसायटियों के जमीनों के फर्जी पट्टे भी मिले है जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं नदीम उर्फ समीर पूर्व में भी अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार हुआ चुका है इसके खिलाफ भी दो मामले दर्ज है। पुलिस आरोपितों से अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ करने में जुटी है। 

यह खबर भी पढ़े: शनिवार को गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, कोरोना वैक्सीन पर कर सकते हैं बड़ी घोषणा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended