संजीवनी टुडे

वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, छह मोटरसाइकिलें बरामद, तीनों आरोपितों को भेजा जेल

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:14:32

मक्खनपुर थाना पुलिस ने देर रात्रि को वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा है। उनके कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद की है।


फिरोजाबाद। मक्खनपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर रात्रि को वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचा है। उनके कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद की है। पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। 

थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को पायनियर पुल के पास चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह के सदस्य बृजेश उर्फ बण्डा को तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी सुल्ली उर्फ राज पुत्र नरेश व पंकज पुत्र केशव यादव  भागने में सफल रहे। 

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त बृजेश से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि नवादा पेट्रोल पम्प के पास खंडर में तीन मोटरसाईकिल चोरी की और खड़ी है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कुल छह मोटरसाइकिलों को बरामद किया है। 

अभियुक्त ने यह भी बताया कि एक मोटरसाइकिल जो उसने व उसके भागे हुए साथियों ने एका से चुरायी थी, जिसे उन्होंने गांव के ही कमल सिंह को बेचा था। वहीं, एक और चोरी की मोटरसाइकिल को उन्होंने दतावली निवासी रविकान्त को बेचा था। पुलिस ने बताये गये स्थान चोरी की दोनों मोटरसाइकिलो को बरामद करने के साथ ही अभियुक्त कमल सिंह व रविकान्त को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़े: रेप केस में सजा काट रहे नारायण साईं के पास से मिला मोबाइल, पुलिस पर फिर उठे सवाल

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: राजद ने घोषणा पत्र जारी किया, 10 लाख नौकरियों का वादा, किसानों का भी रखा ख्याल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended