संजीवनी टुडे

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 06 मोटरसाइकिल बरामद

संजीवनी टुडे 14-07-2020 07:31:59

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 06 मोटरसाइकिल बरामद


सिवनी। सिवनी पुलिस ने सोमवार को एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है, साथ ही उनके कब्जे से 6 मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस के मीडिया अधिकारी आशिष खोब्रागडे ने बताया कि डूण्डासिवनी, कोतवाली, बरघाट व कान्हींवाडा़ थाना में विगत फरवरी एवं मार्च माह में मोटर सायकिल चोरी की घटनाओं को लेकर विभिन्न थानों में शिकायतें मिलने पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देशन में थाना स्तर में एक टीम गठित कर इन संम्पत्ति संबंधी अपराधों के लिए विशेष अभियान चलाया गया।

बताया गया कि विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए चोरी की घटनाओं के घटना स्थल से आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किये गये। साथ सायबर सेल से प्राप्त डाटा का विश्लेषण कर पतासाजी के प्रयास किये गये। सायबर सेल एवं मुखबिर से  12 जुलाई को सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल विक्रय करने के आशय से सूफी नगर तालाब के पास खड़ा है। पुलिस टीम ने दबिश देकर घेराबंदी कर शाहिद अली (22) पुत्र जफर खान निवासी सूफी नगर सिवनी को पकडा। 

बताया गया कि अभिरक्षा में लेकर गहनता से पूछताछ करने पर शहिद ने  कि उसके साथी मो. इमरान पुत्र अख्तर खान एवं मो. मोहसिन उर्फ काले पुत्र मोहम्मद खान निवासी बोरीकलां थाना बरघाट के साथ संयुक्त रूप से इन विगत माह में कुल 06 मोटर साइकिल चोरी करना बताया, जिन्हें आरोपितों के कब्जे से बरामद किया गया। पुलिस ने इस प्रकरण में शाहिद अली निवासी तालाब के पास सूफी नगर थाना कोतवाली, मो. इमरान (33) पुत्र अख्तर खान निवासी अल्फा मेडिकल के पास सिवनी और मो. मोहसिन (20) उर्फ काले पुत्र मोहम्मद खान निवासी बोरीकलॉ थाना बरघाट को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया और सोमवार को उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। 

यह खबर भी पढ़े: रूठों की मान-मनौव्वल के लिए मंगलवार को दोबारा बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के चलते दो दिन बंद रहेगा रेल भवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended