संजीवनी टुडे

सुपरवाइजर की आखों में मिर्च झोंक कर लुटे तीन लाख, CCTV से प्राप्त हुए फुटेज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-11-2019 20:51:35

पुलिस सूत्रों के अनुसार कस्बे के सीसीटीवी से फुटेज प्राप्त हुए हैं जिसके आधार पर बदमाशों की खोजबीन की जा रही है। जिनिंग फैक्ट्री मालिक विनोद जैन के अनुसार उक्त सुपरवाइजर गत 6 वर्षों से कार्यरत है।


खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद कस्बे में आज एक जिनिंग फैक्ट्री के सुपरवाइजर की आंख में मिर्च झोंक कर तीन लाख रुपये लूट लिए गये। सनावद थाना पुलिस के अनुसार यहां से कुछ दूर खुडगांव में स्थित एक जिनिंग फैक्ट्री के सुपरवाइजर अमान सिंह डोड की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तीन लाख रुपए लूटने का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़ें: अनंत सिंह ने आरोप-विमुक्ति याचिका की दाखिल, आपत्तिजनक सामान किया बरामद

सुपरवाइजर को जिनिंग फैक्ट्री के मुनीम तरुण ने तीन लाख रुपये का चेक दिया था जिसे वह सनावद स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से भुना कर वापस लौट रहा था। तभी खुड़गांव के समीप चिचमोड फाटे पर पीछे से आए दो नकाबपोश दुपहिया वाहन सवारों ने उनकी आंखों में मिर्च झोंकी जिसके चलते वह गिर कर चोटिल हो गए।

इस दौरान बदमाशों ने रुपयों से भरा थैला लूटा और फरार हो गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार कस्बे के सीसीटीवी से फुटेज प्राप्त हुए हैं जिसके आधार पर बदमाशों की खोजबीन की जा रही है। जिनिंग फैक्ट्री मालिक विनोद जैन के अनुसार उक्त सुपरवाइजर गत 6 वर्षों से कार्यरत है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended