संजीवनी टुडे

तीन विदेशी नागरिक भारत मे कर रहे थे हेरोइन तस्करी पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-09-2018 17:27:30


नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन विदेशी नागरिकों को हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तस्करो के पास से 5 किलो हेरोइन भी बरामद कर ली है। तीनो विदेशी नागरिक एक बड़े नेटवर्क से जुड़े हैं। पुलिस के मुताबिक 25 करोड़ रुपए होरईन की कीमत अतंरराष्ट्रीय बाजार में बताई गई है, ये गिरफ्तार आरोपी जिनमें एक नाईजिरिया का रहने वाला है और दो अफगानिस्तान के रहने वाले हैं। 

पुलिस ने बताया की कुछ तस्कर पिछले तीन सालों से लागातार दिल्ली और एनसीआर के इलाके में अफगानिस्तान के ड्रग्स सप्लाई कर रहे हैं, जब पुलिस को पता चला की 17 सितम्बर को साकेत में एक अस्पताल के पास दो अफगान नागरिक एक नाईडीरियाई नागरिक को ड्रग्स सौंपने वाले हैं, इसके बाद पुलिस ने तस्करो को गिरफ्तार करने के लिए साकेत इलाके में घेराबंदी कर दी। 

जब पुलिस ने दो अफगान नागरिकों को दोपहर करीब एक बजे  को देखा उनके पास थोड़ी ही देर में एक नाईजिरियाई नागरिक वहाँ पहुंचा, जैसे ही अफगान नागरिकों ने बैग नाईजिरियाई नागरिक को सौंपा, पुलिस ने तीनों को दबोच लिया और पुलिस इनके पास से पांच किलो हेरोइन बरामद कर ली,पुलिस उने थाने ले आई और पूछताछ की। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में बताया की वो पिछले तीन सालों में 100 किलो हेरोइन दिल्ली में पहुंचा चुके हैं, पुलिस ने बताया की नाईडीरियाई नागरिक 2014 में 6 महीने के वीजा पर भारत आया था, पर वो वापस नहीं लौटा, पुलिस इस गैंग में और कितने लोग शामिल इसकी जांच कर रही है। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended