संजीवनी टुडे

ट्रांसफार्मर चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-11-2020 09:03:47

ट्रांसफार्मर चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार


जयपुर।  दौसा जिले के महुवा थाना पुलिस ने 10 दिन पहले महुवा के बिजली घर से चोरी गए लाखों के 10 ट्रांसफार्मर के मामले में खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। इस संबंध में 2 सप्ताह पहले कनिष्ठ अभियंता बिजली ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था।

महुवा थानाधिकारी नरेश शर्मा ने विनोद बावरिया निवासी भौरकी थाना बामनवास सवाईमाधोपुर हाल निवासी भीमकूचा थाना रामगढ़ पचवारा, श्योदान उर्फ श्योदास उर्फ हरिकेश बावरिया निवासी रोडावत और प्रकाश बावरिया निवासी सुजानपुरा लालसोट को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात मे काम मे लिये जाने वाले उपकरण तथा दो मोटरसाइकिल बरामद की है। जबकि गैंग के अन्य सदस्यों लोकेश बावरिया निवासी थड़ी खिरखड़ी हाल डेरा थानागाडी धर्मकाटा के पास थाना थानागाजी अलवर, रामकेश बावरिया निवासी मलारना डूंगर सवाईमाधोपुर, काडू बावरिया निवासी मलारना डूंगर सवाईमाधोपुर की तलाश जारी है। आरोपितों ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में 2 दर्जन वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की और बिजली के ट्रांसफार्मर चोरी करने में माहिर हैं। 

आरोपितों से पूछताछ की जा रही है जिनसे अन्य वारदात खुलने की भी संभावना है। जयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक एस सिंगाथिर, पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल के निर्देशन में ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों के खुलासे को लेकर थानाधिकारी नरेश शर्मा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल अशोक चौधरी, भागीरथ सिंह कांस्टेबल धर्मराज सिंह, गौरी शंकर शर्मा बनेसिंह मीना, देवेंद्र की टीम ने ट्रांसफार्मर चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

यह खबर भी पढ़े: हाई कोर्ट ने मास्क न लगाने वालों को आठ दिन की सजा देने के सरकार को दिए निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended