संजीवनी टुडे

एटा में 27 लाख की अवैध शराब सहित तीन गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 14-03-2019 20:22:41


एटा। जनपद पुलिस ने गुरुवार को दो थानाक्षेत्रों में करीब 27.5 लाख रुपये की अवैध शराब सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि जिले की अलीगंज पुलिस द्वारा कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार कुरील व स्वॉट प्रभारी विनय शर्मा के नेतृत्व में सूचना पर एटा-अलीगंज मार्ग स्थित नगला भज्ज के पास घेराबंदी कर एक ट्रक से 410 पेटी अवैध शराब एवं बीयर बरामद की है। आरोपितों ने ट्रक में खाली गत्ते रखकर उनके पीछे यह शराब छुपाई थी।

मामले में गिरफ्तार आरोपित गुरुदासपुर (पंजाब) निवासी सुखदेव सिंह व पठानकोट निवासी हरजेन्द्र सिंह ने पूछताछ में बताया कि वे यह शराब हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे। मामले में दो आरोपित न्यूआबादी-लुधियाना निवासी हरपाल सिंह व ट्रांसपोर्टनगर- हरियाणा निवासी सतीश का नाम भी प्रकाश में आया है। इनकी तलाश कराई जा रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गुरुवार को ही सुबह नौ बजे पिलुआ पुलिस प्रभारी महाराज सिंह भाटी द्वारा भी एक पिकअप से अलीगढ़ से मैनपुरी ले जाई जा रही करीब 2.5 लाख मूल्य की 50 पेटी शराब बरामद की गई। साथ ही पुलिस ने दरिगपुर-पिलुआ आरोपित बंटी को गिरफ्तार किया है, जबकि इसी गांव के रामू मौके से फरार हो गया।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended