संजीवनी टुडे

हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

संजीवनी टुडे 28-09-2020 21:50:53

हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो बाइक बरामद


खूंटी। आइओसीएल टर्मिनल के समीप एक सप्ताह पूर्व अनिगड़ा मैदान में तोरपा थाना के  गुम्पीला गांव निवासी माइकल भेंगरा  की गोली मारकर की गई हत्या में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। अन्य तीन अपराधी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। यह जानकारी एसपी आशुतोष शेखर ने सोमवार की शाम प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिलें एवं तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 

गिरफ्तार अपराधियों में मुरहू थानांतर्गत इठे गांव निवासी सुरेंद्र सुरीन उर्फ चरकू, खूंटी थानांतर्गत कमंता बस्ती निवासी बुटका मुंडा उर्फ बुटू तथा चालम गांव निवासी लक्ष्मण मुंडा उर्फ बबलू शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस को बताया कि माइकल भेंगरा के साथ मैदान में अफीम की खरीद बिक्री को लेकर बातें हो रही थीं। उसी दौरान विवाद होने पर उसे गोली मार दी थी। 

गौरतलब है कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल माइकल भेंगरा की गत रविवार को इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में चरकू तथा बुटका मुंडा का आपराधिक इतिहास रहा है। चरकू के विरुद्ध मुरहू व खूंटी थाने में हत्या एवं आम्र्स एक्ट आदि धाराओं में तीन मामले दर्ज हैं। वहीं बुटका के विरुद्ध खूंटी थाने में एक मामला दर्ज है। दिनदहाड़े हुए इस कांड का पर्दाफाश करने के लिए खूंटी थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो के नेतृत्व में गठित छापामार टीम में खूंटी थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रजनीकांत, बिरजू प्रसाद, व अजय कुमार भगत सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान, कहा-मास्क ही कोरोना से बचाव का वैक्सीन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended