संजीवनी टुडे

बालू भरे 50 ओवरलोड ट्रक पकड़े गये....

संजीवनी टुडे 18-05-2018 14:44:39


 

बांदा, 18 मई। जनपद में लाल सोना (मौरंग) में लूट खसोट का दौर अभी तक बंद नहीं हुआ है। खनिज विभाग व पुलिस की मिली भगत से रात के अंधेरे में ट्रकों को मानक से अधिक लोड करके राजस्व की चोरी की जा रही है। इसका खुलासा एक बार फिर गुरूवार व शुक्रवार की रात प्रशासन व पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में हुआ। पुलिस ने 50 ओवर लोड ट्रकों को पकड़कर सीज किया है।

यह कार्यवाही गुरुवार रात मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम दुरेड़ी में स्थित बालू खदान के पास की गईं। इस कार्यवाही से पूरी रात बालू खदानों में अफरा तफरी मची रही। पकड़े गये ट्रकों में ज्यादातर मध्यप्रदेश की खदानों से बालू लेकर आ रहे थे। सूत्रों के मुताबिक संभागीय परिवहन विभाग एसडीएम पैलानी, सीओ सिटी आदि ने संयुक्त रूप से भूरागढ़ पुलिस चौकी से गुजर रहे ओवर लोड ट्रको को पकड़ लिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
MUST WATCH

पुलिस व प्रशासन की संयुक्त कार्यवाही को देखकर जिले की अन्य खदानों में हड़कम्प मचा रहा। कुछ खदानों से रात में बालू की निकासी भी नहीं हुई। आज आधा सैकड़ा ट्रकों के पकड़े जाने से लाखो रूपये की राजस्व चोरी का खुलासा हुआ। इस तरह प्रतिदिन रात को ओवरलोड़ ट्रकों को भरकर राजस्व को चूना लगाया जा रहा है। इस खेल में पुलिस की मिली भगत है। पिछले महीने डीजीपी ने दो आईपीएस अफसरों को लखनऊ से बांदा भेजकर बालू चोरी के मामले को उजागर किया था। हालांकि माफियाओं व पुलिस अफसरों की बीच हाथापाई की घटना हुई थी। सीओ ट्राफिक ने बताया कि ये छापामार कार्यवाही अभी जारी रहेगी।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended