संजीवनी टुडे

ब्लैकमेलिंग से परेशान विवाहिता ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 16-03-2019 14:56:11


चित्तौडग़ढ़। जिले के चंदेरिया थाना इलाके के घोसुंडा में शनिवार सुबह विवाहिता ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। विवाहिता करीब सात माह से पीहर में रह रही थी। मामले की सूचना मिलने पर चंदेरिया थाना पुलिस घोसुंडा पहुंची। यहां पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। मृतका के भाई ने गांव में ही रहने वाले एक युवक पर ब्लेकमेल कर परेशान करने का आरोप लगाया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चिकित्सालय में पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही थी। उसी दौरान युवक पर ब्लेमेलिंग का आरोप लगा। वह भी एक उद्यान में अचेत पड़ा मिला। इस युवक ने भी विषाक्त का सेवन कर जान देने का प्रयास किया। इसे भी जिला चिकित्सालय की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। 

चंदेरिया थाना पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह घोसुंडा में एक युवती के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। इस पर चंदेरिया थाने से घोसुंडा चौकी का जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस जांच में सामने आया कि घोसुंडा निवासी बाबूनाथ की पुत्री चंदा (20) ने आत्महत्या कर ली। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

पुलिस ने शव को श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों न जांच के बाद चंदा को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे चंदेरिया थाने के एएसआई निर्भयसिंह चिकित्सालय पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने परिजनों ने मर्ग दर्ज कर लिया। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस जांच में सामने आया कि चंदा का विवाह बस्सी के निकट एक गांव में हुआ था। वह करीब सात-आठ माह से पीहर में ही रह कर एक परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इधर, मृतका के भाई ने घोसुंडा में ही रहने वाले एक युवक पर उसकी बहन को ब्लेकमेल कर परेशान करने का आरोप लगाया था। 

पुलिस इस आरोप की जांच में जुटी हुई है। सूचना मिलने पर विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों के आक्रोश व हंगामे की जानकारी मिलने पर चित्तौडग़ढ़ पुलिस उप अधीक्षक ऋषिकेश मीणा भी जिला चिकित्सालय पहुंचे और ग्रामीणों से बात कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नेहरू पार्क में मिला अचेत
इधर, नेहरू पार्क में शनिवार दोपहर एक युवक अचेत पड़ा मिला। इस पर यहां भ्रमण के लिए आए लोगों ने युवक को ऑटो में डाल दिया। ऑटो चालक युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में लेकर आया व गहन चिकित्सालय इकाई में भर्ती कर लिया। इसकी जानकारी घोसुंडा के ग्रामीणों ने युवक की पहचान उपेन्द्र नायक के रूप में की, जिस पर ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended