संजीवनी टुडे

चोरों ने बत्ती बुझा कर उड़ा ली तीन लाख की संपत्ति, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

संजीवनी टुडे 11-07-2020 13:51:29

रामगढ़ थाना क्षेत्र के जारा टोला में चोरों ने बत्ती बुझा कर तीन लाख की संपत्ति उड़ा ली। इसमें नगदी और लाखों के जेवर शामिल हैं।


रामगढ़। रामगढ़ थाना क्षेत्र के जारा टोला में चोरों ने बत्ती बुझा कर तीन लाख की संपत्ति उड़ा ली। इसमें नगदी और लाखों के जेवर शामिल हैं। इस मामले में घर की मालकिन सुलोचना देवी और उनके बेटे कंचन कुमार ने बताया कि उनके घर से लगभग ढाई लाख के जेवरए 23 हजार नगद व हजारों रुपए की कपड़े चोरी हुए हैं। शहर के जारा टोला शिवपुरी कॉलोनी में इस चोरी की वारदात के बाद लोगों में दहशत फैल गई है।

स्ट्रीट लाइट बुझा कर चोरों ने काटा ग्रिल
सुलोचना देवी पिछले 15 दिनों से अपने घर में नहीं रह रही थी। वह अपने बड़े बेटे के घर घुटवा में गयी हुई थी। चोरों ने घर बंद होने का फायदा उठाया। रात में स्ट्रीट लाइट बुझाई और ग्रिल काट दिया। इसके बाद आराम से चोरी की।  देवी ने बताया कि घर में ताला बंद होने की वजह से उन्होंने देखभाल के लिए अपने पड़ोसी राजेश्वर सिंह को चाबी दे रखी थी। राजेश्वर सिंह रोज शाम में घर के बाहर लगे स्ट्रीट लाइट को जला कर छोड़ देते थे और सुबह उसे बुझा देते थे। शनिवार की सुबह जब वे स्ट्रीट लाइट को बुझाने पहुंचे तो देखा कि घर का ग्रिल टूटा हुआ है। साथ ही स्ट्रीट लाइट का स्विच ऑफ है। 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन
घटना की सूचना मिलते ही एएसआई श्याम भगत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने चोरी की पूरी वारदात की तफ्तीश की। उन्होंने बताया कि चोरों ने बड़ी सफाई से इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इस मोहल्ले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इसके अलावा चोरों के खिलाफ छापेमारी अभियान भी चलाया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'इति' का म्यूजिक कंपोज करेंगे राजेश रोशन, अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

यह खबर भी पढ़े: सिर्फ 7 दिन रात को बेड पर जाने से पहले शरीर के इस अंग पर लगा ले दो बूंद तेल, फिर देखे कमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended