संजीवनी टुडे

लड़की से छेड़छाड़ करने से मना करना युवक को पड़ा भारी

संजीवनी टुडे 25-05-2019 15:45:37


कोटा। गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी भोई मोहल्ले में शुक्रवार देर रात आपसे कहासुनी के बाद एक पक्ष के युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। युवक को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी के अनुसार छावनी पुलिस चौकी के पीछे रहने वाला सचिन (19) पुत्र तेजपाल रात को अपने साथियों के साथ किशोर सागर तालाब घूमकर कोटड़ी भोई मोहल्ले से होते हुए छावनी की ओर जा रहे थे। जहां कोटड़ी भोई मोहले में दारू के ठेके के पास अमन व उसके साथियों सचिन व उसके दोस्तों को बीच मे ही रोक लिया। 

जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने पर अमन उर्फ बिजली बादशाह ने सचिन पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिसमें सचिन के हाथ व पीठ पर चाकू के घाव लगने से परिजन उसे लेकर कोटा के एमबीएस अस्पताल पहुंचे। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू किया। पीड़ित सचिन ने बताया कि पड़ोस में कुछ लड़कियां रहती है, जिनको छेड़ने के लिए अमन व उसके साथी मोहल्ले में आते है और वहां पर सिगरेट पीते रहते है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस मामले में अमन से समझाइश की गई तो उसने उनके घर पर पत्थर बाजी की जिसके बाद सभी फरार हो गए। रात को वह अपने दोस्तों के साथ किशोर तालाब से घूमकर घर की ओर जा रहा था जहां भोई मोहल्ले में दारू के ठेके के पास अमन व इसके दोस्तो ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद विवाद होने पर अमन ने चाकू से हमला कर दिया। घटना की जानकारी पर गुमानपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended