संजीवनी टुडे

बार-बार प्रेमिका को फोन कर रहा था युवक, नहीं उठाया तो कर डाला ऐसा कांड...

संजीवनी टुडे 15-10-2019 12:00:03

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म को एक मामला मुंबई से समक्ष आया है।


मुंबई। कुछ ही दिन पूर्व जुर्म को एक मामला मुंबई से समक्ष आया है। इस मामले में 24 वर्षीय प्रेमिका से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के इल्जाम में पुलिस ने मुंबई के वडाला क्षेत्र के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। 

मामले में पुलिस सूत्रों की माने तो, ''एंटॉप हिल पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार किया एवं ये मामला सितंबर के आखिरी सप्ताह का है।'' वहीं मामले में पुलिस का बताना है कि, आरोपी वडाला का निवासी है, जबकि पीड़िता मुंबई से सटे नालासोपारा में निवास करती है। 

यह खबर भी पढ़े:लिव इन रिलेशन में रह रहे थे छात्र-छात्रा, एक दिन हुई अनबन और फिर...

पिछले सितंबर के आखिरी सप्ताह में वो अपनी एक सहेली से मिलने हेतु मुंबई के एंटॉप हिल क्षेत्र में आईं। मुलाकात के पश्चात वे नाश्ते हेतु पास की पिज्जा की दुकान में गए लेकिन उसी वक्त आरोपी ने युवती को फोन किया लेकिन उसने कॉल काट दी, क्योंकि वो मित्र संग काफी व्यस्त थी, तत्पश्चात आरोपी उसे बार-बार कॉल करता रहा, किन्तु वो उसका कॉल नहीं उठा रही थी। 

वहीं यह देखने के पश्चात आरोपी पिज्जा की दुकान पर आ धमका एवं फोन न उठाने पर दोनों के बीच बहस हो गई तथा आखिरी में आरोपी ने उसे अपशब्द बोले एवं कसकर थप्पड़ मार दिया। वहीं जब पीड़िता की मित्र ने बीच-बचाव किया तो सोनी अवसर देखकर नौ दो ग्यारह हो गया।'' मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की तत्पश्चात से पुलिस आरोपी सोनी की खोज कर रही थी जो अब मिल ही गया। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now