संजीवनी टुडे

पैसे के लेनदेन को लेकर युवक ने अपने ही दोस्त को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 29-10-2020 17:52:19

पैसे के लेनदेन को लेकर कठुआ में हुआ खूनी संघर्ष, मात्र आठ हजार के लेनदेन को लेकर युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी।


कठुआ। पैसे के लेनदेन को लेकर कठुआ में हुआ खूनी संघर्ष, मात्र आठ हजार के लेनदेन को लेकर युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी। गोली लगने से युवक की मौत हो गइ।

गुरूवार को कठुआ शहर में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब लोगों को पता चला कि एक युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी। वही पटेल नगर मे गोली की आवाज सुनने पर आस पड़ोस के लोग बाहर निकले।  उन्होंने देखा कि युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ है।  स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उसे जीएमसी कठुआा ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किए। कठुआ पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक भानू पुत्र सूरत सिंह उम्र 24 साल निवासी वार्ड नंबर 20 पटेल नगर कठुआ को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया जबकि मृतक संजीव कुमार शर्मा पुत्र विजय शर्मा उम्र 22 साल निवासी वार्ड नंबर 19 शिवनगर कठुआ को जीएमसी के शव गृह में रखा गया है। 

गोली चलाने वाले युवक भानु के घर पर रहने वाली किराएदार ममता देवी ने बताया कि वह सुबह काम से दुकान पर गई थी कि अचानक दो युवक स्कूटी पर घर के बाहर आए और पैसे के लेनदेन को लेकर आपस मे बहस कर रहे थे तभी उनके मकान मालिक के बेटे भानु ने अंदर से हथियार निकाला और उस पर गोली चला दी  जिसमें युवक संजीव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।  वही जीएमसी कठुआ द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कोरोना जांच की जाएगी इसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज कोलकाता नाइट राइडर्स से चेन्नई सुपर किंग्स का होगा आमना सामना, जानिए कुछ ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

यह खबर भी पढ़े: काजल अग्रवाल की शादी की रस्में शुरू, हाथों में मेहंदी रचाए अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended