संजीवनी टुडे

प्रेमिका के फांसी लगाने की झूठी सूचना पर युवक ने उठाया ऐसा कदम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग!

संजीवनी टुडे 28-05-2019 19:00:14


नई दिल्ली। कल्याणपुरी इलाके में प्रेमिका के फांसी लगाने की झूठी खबर को सही मान बैठे युवक ने हताश होकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान दीपक (21) के रूप में हुई है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया।दुखी परिजनों का आरोप है कि युवती के परिजन दीपक को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसकी वजह से वह काफी परेशान रहता था। पुलिस ने दीपक का मोबाइल फोन कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार दीपक परिवार के साथ मेन रोड, खिचड़ीपुर में किराये के मकान में रहता था। परिवार में मां मुन्नी देवी, पिता विजय और तीन बहनें हैं। दीपक ग्ररुग्राम में ओला कैब चलाता था। दीपक के जीजा प्रदीप ने बताया कि करीब ढाई-तीन साल से उसके साले का मथुरा की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों फोन पर घंटों बातचीत करते थे। दीपक उससे शादी करना चाहता था। लड़की के घरवाले इसके लिए तैयार नही थे। पिछले दिनों लड़की के परिजनों ने दीपक को धमकाकर उससे दूर रहने के लिए कहा था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अपने परिवार के दबाव में युवती ने दीपक से बातचीत बंद कर दी थी। सोमवार शाम को किसी ने कॉल कर उसे बताया कि उसकी प्रेमिका ने मथुरा स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली है। इस बात से दीपक काफी परेशान हुआ। परिवार ने दीपक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह परेशान होकर अपने कमरे में चला गया। रात करीब 11 बजे उसने अपने कमरे में पंखे से फांसी लगा ली।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From crime

Trending Now
Recommended