संजीवनी टुडे

महिला को घर में अकेला देख घुसे युवक, किया सामूहिक दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 24-02-2018 19:41:07

Source: Google


जींद। दो युवकों ने एक महिला को घर में अकेला देखा तो अंदर घुस गए। महिला थाने में दी गई शिकायत में 31 वर्षीय महिला ने बताया कि 2 जुलाई 2017 को वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान सेक्टर-7 रोहिणी दिल्ली निवासी गोपाल व अंकित उसके घर में घुस आए। अकेली देखकर अभियुक्तों ने उससे दुष्कर्म किया। बाद में अभियुक्त उसे धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़े वीडियो: AAP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए 

यहां दो युवकों ने एक महिला को घर में अकेला देखा तो वह अंदर घुस गए। इसके बाद दोनों ने डरा धमकाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद वह उसे धमकी देकर और मारपीट कर फरार हो गए। इसके बाद आरोपित उसे अक्सर धमकाने लगे। इसके तंग आकर महिला ने अब थाने में शिकायत दी है।

महिला ने बताया कि इससे परेशान होकर परिजनों को इसके बारे में अवगत कराया और साथ ही पुलिस में शिकायत दी। मामले की जांच अधिकारी गीता देवी ने बताया कि शिकायत के आधार पर अभियुक्त गोपाल, अंकित, गोविंद व आशुतोष के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MUST WATCH

महिला के अनुसार जब उसने पुलिस में शिकायत देनी चाही तो अनाज मंडी डबवाली सिरसा निवासी गोविंद, रोहिणी दिल्ली निवासी आशुतोष के साथ मिलकर अभियुक्तों ने उसके साथ मारपीट और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उस समय तो उसने अभियुक्तों से डरकर शिकायत नहीं दी, लेकिन अभियुक्तों द्वारा उसे परेशान रखने का सिलसिला जारी रहा।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended