संजीवनी टुडे

टिक-टॉक पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए युवक ने किया ऐसा काम, अब खा रहा जेल ही हवा

संजीवनी टुडे 23-09-2019 16:12:33

कुछ ही दिन पूर्व छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले से एक मामला समक्ष आया है जहां के देवकर पुलिस चौकी अंतर्गत टिक-टॉक वीडियो की मदद से जुर्म करने का मामला सामने आया है।


बेमेतरा। कुछ ही दिन पूर्व छत्तीसगढ़ में बेमेतरा जिले से एक मामला समक्ष आया है जहां के देवकर पुलिस चौकी अंतर्गत टिक-टॉक वीडियो की मदद से जुर्म करने का मामला सामने आया है। 

इस मामले में प्राप्त सूचना के मुताबिक, इंटरनेट के टिक-टॉक पर एक युवक ने देवकर इलाके की कम से कम 25 लड़कियों का अश्लीलता भरे टिक-टॉक वीडियो तैयार कर इंटरनेट पर  डाल दिया और पुलिस ने आरोपित युवक को अभी टिक-टॉक वीडियो मामले में जेल भेज दिया है। 

यह खबर भी पढ़े:देवर के प्यार में इस कदर डूबी भाभी कि अपने सुहाग को ही उतार दिया मौत के घाट

वहीं, देवकर चौकी इलाके एवं बेरला विकासखण्ड के ग्राम साल्हेपुर के युवक पिछले थोड़े माह से अनेक लड़कियों संग दोस्ती कर टिक-टॉक वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर डालता था व वीडियो शेयर होने के पश्चात युवक को टिक-टॉक पर काफी पब्लिसिटी प्राप्त होती रही, इस वजह से वो काफी प्रसिद्ध होता रहा किन्तु पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 

वहीं, इस मामले में जब स्थानीय इलाके में वाट्सएप ग्रुपों पर उसका टिक-टॉक वीडियो नजर आया तब एक लड़की के परिवार को खबर लगी तथा उन्होंने पुलिस चौकी देवकर में जाकर एफआईआर दर्ज करा डाली।

वहीं, तत्पश्चात पुलिस ने बीते शनिवार 21 सितम्बर को आरोपित को पकड़कर जेल भेज दिया व उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि इंटरनेट पर लोकप्रियता हासिल करने हेतु वह यह सब काम करता था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended