संजीवनी टुडे

गलत धर्म बता कर युवती का यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 04-12-2020 19:42:22

झारखंड के बोकारो जिले के चंदनकियारी में एक दूसरे धर्म के युवक ने अपना गलत धर्म बता कर हिंदू युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया है। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवक को शुक्रवार को जेल भेज दिया।


रांची। झारखंड के बोकारो जिले के चंदनकियारी में एक दूसरे धर्म के युवक ने अपना गलत धर्म बता कर हिंदू युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया है।  इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवक को शुक्रवार को जेल भेज दिया। इस संबंध में पीड़िता के लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। युवती ने बताया कि वह अपने पिता के मामा घर पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के पाड़ा थाना गई थी। वहां वह मेला देखने गई थी। मेला में एक युवक से मुलाकात हुई।

मुलाकात के बाद युवक से दोस्ती हुई। युवक ने अपना नाम आकाश महतो , पिता नंद महतो बताकर युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। गुरुवार को युवती ने युवक को शादी करने के लिए अपने गांव बुलाया। जब परिजनों ने युवक से आधार और वोटर कार्ड मांगा तो पता चला कि उसका नाम अताउद्दीन अंसारी है। इसके बाद परिजनों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि चंदनकियारी में एक दूसरे धर्म के युवक ने अपना गलत धर्म बता कर हिंदू युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया है। मामले में अताउद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: संकट के समय भी कृषि और ग्रामीण अर्थ व्यवस्था सीना तानकर खड़ी रही

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended