संजीवनी टुडे

घर में अकेली थी महिला, मौका पाकर घुसे दो युवक और फिर दिया वारदात को अंजाम

संजीवनी टुडे 15-11-2019 12:32:46

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के चित्रकूट से सामने आया है जहां के भरतकूप चौकी क्षेत्र के ग्राम की एक औरत ने गांव के ही युवक पर घर में घुसकर रेप करने का इल्जाम लगाया है।


चित्रकूट। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला एमपी के चित्रकूट से सामने आया है जहां के भरतकूप चौकी क्षेत्र के ग्राम की एक औरत ने गांव के ही युवक पर घर में घुसकर रेप करने का इल्जाम लगाया है। 

इस मामले में औरत ने आरोपी के घरवालों पर ही घर में घुसकर मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवा दी है। मामले में कोतवाली पुलिस के जरिए रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई व इस पर अदालत के आदेश पर 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है।

यह खबर भी पढ़े:छात्र और किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले में एक ग्राम की औरत ने बताया कि ''7 जून, 2019 को महिला को घर में अकेला पाकर ग्राम के रोहन व आकाश घर में घुसकर जबरन रेप किया।'' वहीं मामले में दो औरतों सहित रोहन पुत्र के सहयोग से घटना की गई थी व ये भी इलाज्म लगाया कि रिपोर्ट दर्ज कराने को अनेक बार थाने के चक्कर लगाने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं की। 

इस वजह से बढे मनोबल के चलते आरोपी लगातार सुलह का दबाव बनाते रहे तथा इंसाफ हेतु पीड़िता को न्यायालय की शरण लेनी पड़ी। वहीं कोतवाल अनिल सिंह के मुताबिक, रेप व मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कराई जा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended