संजीवनी टुडे

अवैध संबंधों के विरोध को लेकर महिला ने जेठ के गुप्तांग को न सिर्फ चबाया, बल्कि ब्लेड से...

संजीवनी टुडे 17-10-2019 04:30:00

राजस्थान के भीलवाड़ा से जुर्म का एक मामला कुछ ही दिन पूर्व समक्ष आया है।


भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा से जुर्म का एक मामला कुछ ही दिन पूर्व समक्ष आया है। इस मामले में अवैध संबंधों का विरोध करने को लेकर चल रहे मनमुटाव से नाखुश औरत ने अपनी मां व भाई-भाभी संग मिलकर अपने ही जेठ के गुप्तांग को न सिर्फ दांतो से चबा डाला, बल्कि ब्लेड से छिल डाला।  

दरअसल ये वारदात 9 अक्टूबर को हनुमान नगर थाने के एक ग्राम में हुई और पिछले सोमवार को मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की खोज प्रारम्भ कर डाली। मामले में प्राप्त जानकारी की माने तो, हनुमान नगर थाने के ओमप्रकाश ने कहा कि, ''थाना सर्किल के एक ग्राम में रहने वाला 58 साल के बुजुर्ग ये य रिपोर्ट प्रदान की।''

यह खबर भी पढ़े:दोस्‍त की पत्‍नी को झांसा देकर होटल में ले गया और फिर किया दुष्कर्म

वहीं पीड़ित ने पुलिस को कहा कि ''उसके छोटे भाई के एक पुत्र  एवं पुत्री है। भाई काफी भोला है। उसका पुत्र भीलवाड़ा में 12वीं में पढ़ता है। छोटे भाई की पत्नी का व्यवहार ठीक नहीं है। उसके नजदीक गांव के ही एक शख्स का आना-जाना है। इसे लेकर परिवार के लोग विरोध करते रहते हैं एवं इसी को लेकर भाई की पत्नी मनमुटाव रखे है। 9 अक्टूबर को छोटे भाई का पुत्र भीलवाड़ा से ग्राम आया, जिसने अपनी माता की चाल-चलन को लेकर विरोध जताया। 

इसे लेकर उसने पुत्र को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया।  उसने अपने ताऊ को फोन कर इस संबंध में बताया। ताऊ समझाने पहुंचा, जहां छोटे भाई की पत्नी की माता, भाई एवं भाभी वहां उपस्थित मिले।'' वहीं आगे उन्होंने बोला, ''आरोपित महिला समेत चारों ने पीड़ित को धक्का देकर नीचे गिरा डाला। 

तत्पश्चात औरत का भाई पीड़ित पर बैठ गया, जबकि उसकी भाभी ने पीड़ित के वस्त्र उतार डाले। तत्पश्चात आरोपित की मां ने दांतों से पीड़ित के गुप्तांग को चबा डाला। आरोपित औरत ने ब्लेड से पीड़ित के गुप्तांग को छिल दिया। इससे वो खून से लथपथ हो गया। 

उधर, गंभीर रूप से जख्मी पीड़ित को पहले कोट ले जाया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर किया गया।'' मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, उपचार के पश्चात आज पीड़ित ने गांव लौटने पर हनुमान नगर थाने में रिपोर्ट दी एवं इस पर पुलिस ने पीड़ित के छोटे भाई की पत्नी संग ही चारों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। अब मामले में गिरफ्तारी हेतु जांच जारी है। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended