संजीवनी टुडे

महिला ने लगातार दिया बेटियों को जन्म, पति ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 12-01-2019 15:39:27


जीवनतल्ला। दक्षिण 24 परगना जिले के गांथी इलाके में लगातार कन्या संतानों को जन्म देने के कारण शुक्रवार रात गृहवधू की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। मृत महिला का नाम रहीदा बीबी (26) था। हत्या का आरोप में पुलिस ने शनिवार तड़के महिला के पति सहित उसके ससुराल के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

yyh

सूत्रों के अनुसार तकरीबन आठ साल पहले जीवनतल्ला थाना अंतर्गत गांथी इलाके के निवासी मासिम देवान के साथ रहीदा बीबी का विवाह हुआ था। रहीदा बीबी बारूईपुर थाना अंतर्गत कुड़ाली इलाके की निवासी है।

आरोप है कि विवाह के बाद से ही रहीदा पर उसका पति मासिम देवान मानसिक और शारीरिक अत्याचार करता था। एक के बाद एक तीन कन्या संतानों को जन्म देने के कारण उसके पति का अत्याचार उस पर और भी बढ़ता चला गया। 

yyh

तीन कन्या संतानों को जन्म देने के बाद तकरीबन 10 दिन पहले रहीदा ने चौथा कन्या संतान को जन्म होने के बाद से उसके ऊपर उसके ससुराल वालों का अत्याचार और बढ़ गया। इसके बाद शुक्रवार रात गला दबाकर रहीदा के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। फिर उन्होंने रहीदा के शव अंतिम संस्कार भी करने की कोशिश की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लेकिन जब रहीदा के मायके वालों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने घुटियारी शरीफ पुलिस चौकी में मामले की शिकायत दर्ज करवायी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

More From crime

Trending Now
Recommended