संजीवनी टुडे

पत्नी ने 50 हजार रूपये और स्कूटी मांगी, पति ने परेशान होकर उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 12-08-2018 14:11:34


चंडीगढ़। पानीपत जिले के अधमी गांव में एक युवक ने पत्नी, साली व साढू की प्रताड़ना से परेशान होकर अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना सनौली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को फंदे उतारकर सिविल अस्पताल में भिजवाया। 

जानकारी के अनुसार अधमी गांव निवासी धज्जाराम ने बताया कि उसके बेटे रोहित 26 साल की शादी पिंकी पुत्र सूरत सिंह निवासी मतलौडा के साथ तीन साल पहले हुई थी। वह दो साल के एक बेटे का पिता था। दो महीने पहले पिंकी रोहित के साथ झगड़ा कर मायके चली गई थी। वहां जाकर पिंकी अपने जीजा दिलबाग पुत्र पृथ्वी निवासी मतलौडा, बहन पूनम व दूसरे जीजा कुलदीप निवासी गांव बुटाना के साथ मिलकर रोहित से 50 हजार रुपये व एक्टिवा मांगने लगी। उन्होंने कहा कि अगर पैसे व एक्टिवा नहीं दी तो बेटे को नहीं देंगे।

खबरों के मुताबिक दो दिन पहले रोहित पिंकी को लेने ससुराल भी गया था। वहां से रोहिता को बेइज्जत कर निकाल दिया था। रोहित हर रोज फोन कर पिंकी को घर बुलाता था, लेकिन पिंकी ने आने से मना कर दिया।  इससे रोहित बहुत परेशान था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

शुक्रवार रात को रोहित बिना खाना खाए अपने कमरे में चला गया था। सुबह उसका शव पंखे पर चुन्नी के साथ फंदे पर लटका मिला। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मामले में पत्नी पिंकी, जीजा कुलदीप, दिलबाग, बहन पूनम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended