संजीवनी टुडे

मां के साथ खेत से घर लौट रही किशोरी का अपरहण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, बाद में कर दी हत्या, शव बरामद

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-10-2019 22:25:02

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सहसो इलाके से अगवा की गई किशोरी की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या दी, जिसका जंगल से बरामद किया गया है।


इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सहसो इलाके से अगवा की गई किशोरी की सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या दी, जिसका जंगल से बरामद किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने आज यहाँ बताया कि तीन दिन पूर्व अपनी मां के साथ मजदूरी कर खेत से घर आ रही किशोरी का रास्ते में ही कुअपहरण कर लिया गया। शक के तौर पर कई ग्रामीणों को उसी दिन पुलिस ने उठाकर पूछताछ शुरू की और तीसरे दिन किशोरी का शव जंगल से बरामद किया गया। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है।

यह खबर भी पढ़ें: ​संघ के बयान पर ओवैसी ने कहा- भारत ना कभी हिंदू राष्ट्र था, ना है और ना कभी बनेगा इंशाल्लाह

उन्होंने बताया कि सहसों इलाके की एक किशोरी अपनी मां के साथ खेत से मजदूरी कर शुक्रवार शाम पांच बजे अपने घर वापस आ रही थी। इसी दौरान मां और पुत्री के बीच कुछ झाड़ियों का फासला हो गया था। इसी बीच वहां पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। घर पहुंची पीडिता ने घटना परिजनों को बताई। उसके बाद घंटों की तलाश के बाद संबंधित थाने में सूचना दी। जिसमें शक के आधार पर गांव के ही कई युवकों को पुलिस शाम को ही थाने उठा ले गयी और तीन दिन तक पुलिस लगातार पूछताछ में ही जुटी रही, तब तक किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर जंगल में फेंक दिए जाने की घटना का पता चला।

मिश्र ने घटना के तीसरे दिन आरोपी को लेकर जंगल में पहुंची और किशोरी का शव बरामद कर लिया गया। बाद मौके पर बुलाई गई फॉरेंसिंग और डॉग स्कॉट टीम ने गहनता से जांच पड़ताल की। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर पर धावा बोलने का प्रयास किया। मृतका के पिता का आरोप है कि वह दो वर्ष से आरोपी के खिलाफ संबंधित थाना से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों तक शिकायत दर्ज करा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी उनकी शिकायत पर तवज्जो नहीं दी और दुश्मनी के चलते उनकी पुत्री का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। दूसरी ओर पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल- 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended