संजीवनी टुडे

स्कूल की छात्रा को लैब में बुलाकर शिक्षक ने किया ये शर्मनाक काम...

संजीवनी टुडे 21-02-2020 15:35:19

हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के हमीरपुर से सामने आया है जहां के एक स्कूल में शिक्षक ने स्कूल की छात्रा को लैब में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की है।


हमीरपुर। हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के हमीरपुर से सामने आया है जहां के एक स्कूल में शिक्षक ने स्कूल की छात्रा को लैब में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की है। इस मामले में पीड़िता ने घर जाकर अपने घरवालों को इस वारदात की सूचना दी। 

वहीं, इसके बाद पीड़ित पक्ष ने महिला थाना हमीरपुर में पहुंचकर आरोपी शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ का  मामला दर्ज करवाया है। प्राप्त खबर की माने तो, पुलिस ने शिकायत के पश्चात केस दर्ज करके मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

वहीं, पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि, ''वो प्रतिदिन की तरह स्कूल गई हुई थी। वहीं, पिछले सोमवार को शिक्षक ने उसे लैब में बुलाया एवं उसका मोबाइल नंबर एवं फेसबुक आईडी मांगी। वहीं, इस दौरान आरोपी शिक्षक ने बोला कि वो उसे काफी पसंद करता है।'' मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, ऐसी भी खबरें हैं कि अब जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी। मामले में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर के मुताबिक, ''पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध  केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।''

यह खबर भी पढ़े:चाचा और फूफा ने किया बेटी से रेप, पापा को कहा तो कमरे में ले जाकर कर लिया दरवाजा बंद...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended