संजीवनी टुडे

शादी में कुर्सी पर बैठने की बात को लेकर हुई कहासुनी, चाकू से किया हमला

संजीवनी टुडे 22-02-2019 19:01:57


रतलाम। त्रिपोलिया गेट क्षेत्र में बीती रात एक शादी समारोह में कुर्सी पर बैठने की बात को लेकर हुई कहासुनी में बीच बचाव करने गए युवकों पर दो भाईयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक पक्ष के तीन लोगों को चोट आई, जिन्हें रात में इंदौर रेफर कर दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

माणक चौक थाना पुलिस के मुताबिक हरियाणा गौड धर्मशाला में गुरुवार की रात एक शादी का रिशेप्शन चल रहा था, यहां पर कुर्सी पर बैठने की बात को लेकर ओसवाल नगर निवासी धर्मेन्द्र पिता मुन्नालाल तथा उसका भाई दीपक का शादी में आए लोगों से विवाद हो गया। इसी दौरान भगतपुरी निवासी राधेश्याम पिता देवीलाल ने विवाद करने से दोनों पक्षों को रोका। 

उनके पीछे ही सनी उर्फ सतीश पिता सत्यनारायण निवासी मनासा, दीपक पिता तेजकरण ने भी समझाईश देने का प्रयास किया, तभी धर्मेन्द्र तथा दीपक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर सन्नी, दीपक और राधेश्याम पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में तीनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए।

जिन्हें रात में शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया, जिसमें से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने शुक्रवार को राधेश्याम की रिपोर्ट पर आरोपित धर्मेन्द्र, दीपक और उसके तीन -चार अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 307, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended