संजीवनी टुडे

बेटी को कमरे में ले गया सौतेला बाप और कर लिया दरवाजा बंद...

संजीवनी टुडे 22-02-2020 03:29:00

हाल ही में जुर्म का एक मामला एमपी के ग्वालियर से सामने आया है।


ग्वालियर। हाल ही में जुर्म का एक मामला एमपी के ग्वालियर से सामने आया है। दरअसल इस मामले में ससुराल से लौटकर आई पुत्री सौतेले बाप के भाई, बहनोई और उसके मित्र ने अकेला पाकर छेड़छाड़ की है। वहीं, पीडि़ता ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले को पुरानी छावनी थाना इलाके के स्टोन पार्क इलाके का बताया जा रहा है। 

वारदात की शिकार हुई पीड़िता ने मामले की शिकायत माता एवं सौतेले पिता से की। तत्पश्चात ये सब सुनकर बाप ने उसे सुरक्षा का विश्वास दिया एवं उसे अकेला पाकर उसके साथ ही कुकर्म किया। मामले में सभी का शिकार बनने के पश्चात पीड़िता थाने पहुंची व मामले की शिकायत की। मामले में पुलिस ने उसकी शिकायत पर रेप समेत छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर किया है। 

सूत्रों की माने तो, 'पुरानी छावनी थाना इलाके के स्टोन पार्क निवासी 17 साल की किशोरी के पिता की हाल ही में मौत हो गई थी एवं मौत के पश्चात मां ने बल्लू नामक युवक से दूसरी शादी की थी। हाल ही में किशोरी का विवाह भितरवार में किया था। विवाह के पश्चात वो पहली बार मायके लौटकर आई है। 

2 दिन पूर्व जब उसकी माता व बाप काम पर गए थे तो पिता का भाई छोटू, बहनोई मुकेश व बाप का मित्र सूरज उसके घर पर आए और उसे पकड़कर छेड़छाड़ करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे धमकी दी तो उसने शोर मचा दिया। शोर मचाते ही आरोपी मौके से फरार हो गए।' 

मामले में पुलिस की माने तो, उन्हें बताया गया है 'मां-बाप के काम से लौटकर आने पर पीड़िता ने इसकी शिकायत उनसे की तो बाप ने आश्वासन दिया कि उसके साथ अब कोई गलत हरकत नहीं होगी एवं वो उन्हें समझा देगा। बाप के ऐसा बोलने के पश्चात पीड़िता आश्वस्त हो गई। इसके अगले ही दिन जब माता व बाप  काम पर निकल गए। थोड़ी ही देर के पश्चात उसका सौतेला  बाप वापस आया व धमकाकर उसके साथ किक्रम किया।' अब मामले में जांच चल रही है।

यह खबर भी पढ़े:चेंजिंग रूम में दर्जी ने छुपा रखा था फोन, पड़ी लड़की की नजर और फिर...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended