संजीवनी टुडे

पड़ोस के घर से आ रही थी रोने की आवाज, भीतर जाकर देखा तो...

संजीवनी टुडे 11-12-2019 11:48:27

वहीं पुलिस के मुताबिक, बयानकर्ता ने बताया कि उक्त जेठ तथा देवर ने मिलकर सैनिक की पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और तत्पश्चात उसने पुलिस को जानकारी प्रदान की।


बठिंडा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला पंजाब के बठिंडा कैंट की गोबिंद कालोनी से सामने आया है जहां रहने वाले सेना के सिपाही की पत्नी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। 

वहीं ता तत्पश्चात थाना कैंट पुलिस ने मृतका रजनी पत्नी गोपाल सिंह के पड़ोसी लांसनायक किशनपाल के बयान पर सैनिक के बड़े भाई राम सिंह, छोटे भाई श्याम सिंह के विरुद्ध हत्या का केस दायर कर लिया है। 

यह खबर भी पढ़े:सारेदिन मोबाइल पर लगा रहता था पोता, दादी ने रोका तो कर दिया ऐसा कांड...

प्राप्त सूचना की माने तो, इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर अपनी हिरासत में ले लिया है तथा लांसनायक ने कहा कि, ''सिपाही गोपाल अपनी पत्नी संग उनके पड़ोस में गोबिंद कालोनी के भीतर ही जीवन व्यापन कर रहा था और पिछले सोमवार रात जब उनके पड़ोसी गोपाल के घर से रोने की आवाज आने लगी तो वो शीघ्र उनके घर के 
भीतर चला गया। 

वहां पर उसने देखा के सैनिक की पत्नी की लाश बेड पर पड़ी थी  एवं उसके जेठ व देवर नजदीक में खड़े हुए थे।'' वहीं पुलिस के मुताबिक, बयानकर्ता ने बताया कि उक्त जेठ तथा देवर ने मिलकर सैनिक की पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और तत्पश्चात उसने पुलिस को जानकारी प्रदान की। मामले में थाना कैंट के एएसआई कर्म सिंह के मुताबिक, 'पुलिस ने लांसनायक के बयान पर आरोपी जेठ व देवर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended