संजीवनी टुडे

सहेली के साथ शॉपिंग करने गई युवती से शोरूम संचालक ने किया दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-01-2020 16:06:58

श्रीगंगानगर शहर में एक शोरूम में शॉपिंग करने गई युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं।


श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में एक शोरूम में शॉपिंग करने गई युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं।

महिला थाना पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट के आधार पर शोरूम संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर में एसएसबी रोड पर स्थित एक कॉलोनी की गली संख्या दो निवासी छब्बीस वर्षीय पीड़िता के साथ दुष्कर्म की यह घटना शनिवार देर शाम को सदर बाजार में स्थित एक शोरूम में हुई है। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शाम लगभग छह बजे शोरूम में शॉपिंग करने के लिए गई थी। उसने कुछ कपड़े पसंद किए, जिसे वह ट्राई करने के लिए चेंज रूम में गई।

यह खबर भी पढ़ें:​ अनूठी शादी: आदिवासी युवक ने एक ही मंडप में दो युवतियों के साथ लिए फेरे, जानिए वजह...

करीब साढ़े छह बजे शोरूम संचालक मोनू ने चेंज रूम में आकर उसकी अर्धनग्न अवस्था में मोबाइल फोन से फोटो खींच ली। पीड़िता ने मोनू को मोबाइल फोन में से फोटो डिलीट करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना और उसने फोटो वायरल कर देने का डर दिखाकर शोरूम के तीसरी मंजिल पर ले गया जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। बाद पीड़िता ने शोरूम से बाहर आकर अपनी सहेली को भी इस घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर को पीड़िता ने परिवार के लोगों के साथ थाने में आकर इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई। जांच कर रही पुलिस उपनिरीक्षक कविता ने बताया कि पीड़िता के बयान की वीडियोग्राफी की गई है। इसके बाद आरोपी पर धारा 376 के तहत रविवार देर रात को मुकदमा दर्ज किया गया। शोरूम में अनेक स्थानों पर लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने अपने कब्जे में कर ली है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended