संजीवनी टुडे

कोहराम मचा देने वाली वारदात, मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर कि...

संजीवनी टुडे 14-03-2019 10:21:24


डेस्क। कोहराम मचा देने वाली वारदात सामने आई है। मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में बदमासो ने प्रॉपर्टी डीलर अनिल को गोली मारकर मौत की घाट उतारा। आरोपी ने पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से कुचल दिया। वारदात के करीब आठ घंटे बाद शव का मालूम चला। हत्या का अंदेशा प्रॉपर्टी डीलर के दोस्तों पर गहराया हुआ है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

जानकारी के अनुसार,पुलिस का कहना कि एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। चार अन्य हिरासत में हैं। प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध के चलते हत्या की बात सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार प्रॉपर्टी डीलर अनिल का शव खून से सना हुआ। प्रवेश विहार से काजीपुर गांव मार्ग पर मिला था। उसे दो गोलियां मारी गईं थीं। चेहरे को बुरी तरह से कुचला गया था। शव मिलने की जानकारी पर अनिल की दूसरी पत्नी ने पोस्टमार्टम हाउस पर जाकर शनाख्त की। उसने ही अनिल की पहली पत्नी को इसके बारे में फोन पर बताया। इस घटना के बारे सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा गया है। 

पुलिस ने बताया, शव के पास बाइक मिली थी। जिसका रजिस्ट्रेशन अमित चौधरी निवासी जागृति विहार के नाम था। अनिल के जेब में मोबाइल फोन व पर्स मिला था। मोबाइल से आखिरी कॉल सिंभावली में एक युवक को की गई थी। पुलिस ने जांच के बाद अनिल की पत्नी का नंबर निकाला। तब जाकर इसकी सूचना दी गई। 

पुलिस कि जानकारी के अनुसार कि रोहटा थानाक्षेत्र चिंदौड़ी गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर अनिल उर्फ बंटी (40) पुत्र विरेंद्र कुमार ने ब्रह्मपुरी की एक तलाकशुदा महिला से लव मैरिज की थी। अनिल के भाई सुनील की तीन साल पहले मौत हो गई। अनिल का उसकी भाभी से ही विवाह हो गया था। वह गांव में दो बच्चों के साथ रहती है। इसके बावजूद भी अनिल ने दूसरी शादी की और छह माह से उसके साथ मोहनपुरी में रह रहा था। दूसरी महिला से एक साल का बच्चा और 14 साल का पहले पति से बच्चा भी था।

चार दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे 

एसओ मेडिकल कैलाश चंद के अनुसार दूसरी पत्नी ने बताया कि मंगलवार शाम अनिल को उसके चार दोस्त गोलू, राजा, मनीष निवासी आई ब्लॉक शास्त्रीनगर और टिंकू निवासी माधवपुरम घर से बुलाकर ले गए थे। देर रात तक अनिल वापस नहीं आया तो पत्नी ने उनके दोस्तों से संपर्क किया। जिसमें मनीष से उसकी बात हुई। मनीष ने यह कहकर बहला दिया कि अनिल गोलू और राजा के साथ है। इससे ज्यादा उसे पता नहीं।

हत्या की जानकारी लगते ही अनिल की दूसरी पत्नी ने पुलिस को उसके दोस्तों के नाम बताए। पुलिस ने मनीष को पकड़ा। पुलिस के मुताबिक मनीष ने बताया कि अनिल की हत्या गोलू राजा, टिंकू ने की है। विरोध करने पर आरोपी उसे भी मारना चाहते थे। उसको धमकी दी कि वह किसी को नहीं बताएगा। जिसके चलते उसने भी अनिल की पत्नी को कुछ नहीं बताया। उसके बाद पुलिस ने चार और लोगों को हिरासत में लिया। देर रात तक पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी रही।

दोनों पत्नियां थाने पहुंचीं 
अनिल की पहली पत्नी सोनिया के साथ परिवार के लोग भी मेडिकल थाने पहुंचे। जहां पर अनिल की दूसरी पत्नी भी मौजूद थी। सोनिया को बेवफा पति की मौत का गम और उसकी दूसरी पत्नी पर गुस्सा था। उसने कहा कि अनिल छह महीने पहले उसे छोड़कर आ गया था। उसको जानकारी थी कि वह दूसरी महिला से शादी कर चुका है। वही बताए कि अनिल को किसने मारा। थाने में दोनों पत्नियां एक-दूसरे से मिलीं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जानकारी के अनुसार हत्या के मामले में एक दोस्त गिरफ्तार है जबकि चार हिरासत में हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। जांच में अवैध संबंध के चलते हत्या होना सामने आया है। सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended