संजीवनी टुडे

नाबालिग को स्नैक खाने का लालच देकर खेत में ले जाकर किया बलात्कार और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 10-12-2019 17:36:36

अभी वारदात के पश्चात, बीते मंगलवार को सुलेपेट में विरोध प्रदर्शन हुआ, जहां सैकड़ों लोग सड़क पर उतरे एवं सभी ने आक्रोश व्यक्त किया है।


कलबुर्गी। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के गांव से सामने आया है जहां 9 साल की एक लड़की संग कथित रूप से रेप किया गया है और तत्पश्चात उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया गया है। इस मामले को पुलिस ने पिछले मंगलवार का बताया है। 

मामले में चिचोली तालुक के सुलेपेट की निवासी लड़की बीते सोमवार शाम को अपने मित्रों संग खेलने हेतु बाहर गई थी और अब मामले में पुलिस ने कहा कि, ''उसकी रक्त से सना हुई निर्वस्त्र लाश बीते सोमवार रात गांव के बाहरी क्षेत्र में एक तालाब के नजदीक खेत में मिली।'' 

यह खबर भी पढ़े:पति ने भाई के साथ मिलकर पत्नी के हाथों में किए चाकू से कई वार, फिर तीन तलाक...

वहीं आगे मामले में पुलिस के मुताबिक, ''वारदात के सिलसिले में 34 साल के एक दर्जी यल्लप्पा महादेवप्पा सेदम को गिरफ्तार किया गया है, जिसके साथ लड़की को आखिरी बार देखा गया था।'' प्राप्त सूचना की माने तो, सुलेपेट पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को कहा, ''उस शख्स ने लड़की को स्नैक का सेवन करने का लालच दिया तथा फिर उसे खेत में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर जुर्म को अंजाम दिया।''

अभी वारदात के पश्चात, बीते मंगलवार को सुलेपेट में विरोध प्रदर्शन हुआ, जहां सैकड़ों लोग सड़क पर उतरे एवं सभी ने आक्रोश व्यक्त किया है। मामले में प्रदर्शनकारी तख्ती पकड़े व नारे लगाते हुए बलात्कारी को मौत की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended