संजीवनी टुडे

विमंदित पुत्र ने की मां की हत्या

संजीवनी टुडे 04-06-2019 12:45:35

कटारियों का बास खालसा की पोल में एक वृद्धा का सोमवर की रात 11 बजे खून से रंजित शव मिला


जोधपुर। शहर के अंदरूनी क्षेत्र कटारियों का बास खालसा की पोल में एक वृद्धा का सोमवर की रात 11 बजे खून से रंजित शव मिला। संदेह है कि घर में बेटे के साथ रहने वाली इस वृद्धा की हत्या उसी ने की है। शव फर्श पर पड़ा था। रिश्तेदार ईद मिलन के हिसाब से कपड़े आदि लेकर पहुंचा था। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। वृद्धा का बेटा मानसिक रोगी हो सकता है। 

खांडा फलसा थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि रात 11 बजे के आस पास सूचना मिली कि कटारियों का बास स्थित खालसा की पोल की रहने वाली 55 साल की रजिया बानो पत्नी इदूं खां की हत्या हो गई है। इस पर पुलिस वहां पहुंची। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगने पर एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। 

थानाधिकारी सुमेरदान के अनुसार रजिया बानो अपने बेटे कालू खां के साथ रहती थी। रात में उसका एक रिश्तेदार घर पर ईद पर्व के हिसाब से कपड़े लेकर पहुंचा था। तब कालू वहीं पर था। इस पर रिश्तेदार को कालू ने कहा कि मौसी बीमार है मैं डॉक्टर को लेकर आता हूं और बाहर निकल गया। रिश्तेदार अंदर गया तब दुर्गंध आने पर शक हुआ। इस पर कमरें के फर्श पर रजिया का शव पड़ा था। वह खून से सनी हुई थी। संभवत: पत्थर से हुई है। संदेह है कि बेटे कालू ने यह हत्या की है। 

थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मृतका रजिया बानो के दो शादीसुदा बेटियां भी है। कालू कुछ मानसिक रोगी है। मांग कर गुजर बसर करने वाला है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

शव 15 - 20 घंटे पुराना: पुलिस ने अंदेशा जताया कि हत्या 15- 20 घंटे पहले हुई है। इस वजह से दुर्गंध मार रही थी। एफएसएल टीम भी मौके पर साक्ष्य जुटाने में लगी थी। फिलहाल कालू के बारे में पुलिस ने ज्यादा जानकारी होने से इंकार किया है, अनुसंधान जारी है। 

More From crime

Trending Now
Recommended