संजीवनी टुडे

प्रेमी के साथ मिलकर मां की गला दबाकर की थी हत्या, दोनों हत्यारोपित नाबालिग

संजीवनी टुडे 15-02-2020 17:06:08

दिल्ली पुलिस विभाग में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात महिला की हत्या के मामले में शनिवार को मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।


गाजियाबाद। दिल्ली पुलिस विभाग में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात महिला की हत्या के मामले में शनिवार को मृतक की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों ही नाबालिग हैं। पूछताछ में आरोपितों ने अपना गुनाह स्वीकारते हुए बताया कि उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया है पुलिस दोनों को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गयी।

लिंक रोड थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार बिष्ट ने शनिवार को बताया कि गोपाल ठाकुर की पत्नी शशि माला शुक्ला (43) दिल्ली पुलिस में मुख्य आरक्षी के पद पर थी और पीसीआर में तैनात थी। वह अपने परिवार के साथ थाना लिंक रोड इलाके की बृजविहार कॉलोनी में मकान नम्बर बी-602ए में रहती थी। 

शशि की एक नाबालिग बेटी भी है, जो कक्षा 10 में पढ़ती थी। शुक्रवार को महिला का शव घर में पड़ा मिला था। पिता ने थाने में तहरीर देकर बेटी और उसके प्रेमी पर हत्या करने की आशंका जाहिर की थी। मामले की जांच के लिए शनिवार को पहुंची पुलिस ने नाबा​लिग और उसे प्रेमी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। 

बेटी ने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि उसका पड़ोस में ही रहने वाला नाबालिग लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी मां शशि को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। शुक्रवार को भी बेटी को प्रेमी के साथ देखने पर मां ने दोनों की पिटाई की थी। 

पिटाई का बदला लेने के लिए दोनों ने उस वक्त शशि माला पर हमला बोल दिया जब वह घर पर अकेली थी। बीच दोनों ने मिलकर शशि का गला दबाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए बेटी ने जोर-जोर से शोर मचाया ताकि उन लोगों पर किसी को शक न हो। 

थाना प्रभरारी ने बताया कि महिला की हत्या में उसकी बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोनों हत्यारोपित नाबालिग हैं। 

यह खबर भी पढ़े: चीन: 1523 हुई कोरोनावायरस से मरना वालों का संख्या, 66000 से अधिक पीड़ित

यह खबर भी पढ़े: हैती के अनाथ आश्रम में आग लगने से 15 बच्चों की मौत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended