संजीवनी टुडे

मां ने ही की थी मासूम की गला घोंटकर हत्या, टंकी में छुपाया शव

संजीवनी टुडे 22-08-2019 14:32:49

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में काफी हैरान करने वाला मामला सामने आया है।


ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में काफी हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 11 अगस्त को एक 8 माह का बच्चा लापता हो गया था, जिसकी लाश 21 अगस्त को घर के पीछे से ही बरामद हुई है। 

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वहीं, इस मामले में पुलिस बच्चे की माता को हिरासत में लेकर जांच प्रारम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि ऐसा उसने अपने जेठानी को फंसाने हेतु किया। 

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर हुई इंसानियत शर्मसार, उरई में युवती से गैंगरेप, वीडियो वायरल

sfggfg

थानाधिकारी हरेन्द्र सिंह सौदा का बताना है कि, कोटा के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुई 6 महीने के बालक शिवाय को मौत के घाट उतारने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि मासूम की माता दीपिका है। 

मुकदमा दर्ज होने के पश्चात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कोई भी घर में जाता हुए दिखाई नहीं दिया। इस पर शक की सुई मृतक मासूम के बाप, माता एवं दादी पर घूम गई। 

परिवारल वालों से पूछताछ हुई तो पता चला कि माता ने ही बच्चे को मौत के घाट उतारा था और फिर अनाज की टंकी में छुपा दिया था। कहा जा रहा है कि ऐसा उसने जानबूझ कर किया था। हालांकि उसने स्वयं को निर्दोष बताया एवं कहा कि बच्चे की मौत चारपाई से गिरने से हुई थी। 

औरत ने पुलिस से कहा कि वो बहुत डर गई थी जिसकी वजह से उसने शव को छुपा दिया। जब 8-10 दिन के पश्चात घर से दुर्गन्ध आने लगी तब जाकर इस बात का मालूम हुआ। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बच्चे की माता अपनी बातें लगातार बदल रही है जिसकी वजह से पुलिस अभी भी जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सत्य का मालुम हो सकेगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From crime

Trending Now
Recommended