संजीवनी टुडे

चिता पर रखी लाश को लेकर थाने पहुंची मां... जानिए कारण

संजीवनी टुडे 23-04-2018 08:44:16


पटना। बिहार के जहानाबाद में ससुराल वालों ने एक युवती की हत्‍या कर गुपचुप लाश जलाने श्‍मशान लेकर चले गए। चिता पर लाश रख दी गई थी लेकिन ऐन मौके पर मृत युवती की मां पहुंच गई। उसे देख ससुराल वालों के होश उड़ गए। उन्‍होंने वहां से भागने में ही भलाई समझी इसके बाद मां अपनी बेटी का शव लेकर सीधे थाने पहुंची और ससुराल वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी। घटना जहानाबाद के रामगढ़ मोहल्ले में रविवार को हुई।

सूत्रों के मुताबिक, शकुराबाद थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी शकुंतला देवी ने तीन साल पहले अपनी बेटी (23 वर्ष) की शादी रामगढ़ के गणेश दास के साथ की थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद तक दोनों के बीच संबंध ठीक ठाक रहा और बाद में बात-बात पर गुडि़या के साथ मारपीट की जाने लगी। शकुंतला का कहना है कि उसकी बेटी हमेशा कहती थी कि पति तथा परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा उसे मारा जाता था। शकुंतला ने कहा कि रविवार को लोगों ने यह जानकारी दी कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। जानकारी मिलते ही वे परिवार के लोगों के साथ वहां पहुंचीं लेकिन घर पर कोई नहीं था। पता चला कि सभी लोग अंतिम संस्कार के लिए शव को लेकर श्मशान घाट चले गए हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call: 09314166166

MUST WATCH

जानकारी के अनुसार, शकुंतला बिना समय गंवाए श्मशान घाट की ओर चल पड़ी। इस बीच शव को चिता पर रख दिया गया था। और उसे आगे के हवाले करने के ठीक पहले मां व अन्‍य परिजनों को देख कर ससुराल के लोग भाग निकले। इसके बाद मां अपनी बेटी के शव को उठाकर थाने जा पहुंची।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended